शहीद भगत सिंह के नाम पर रखा जाएगा Chandigarh International Airport का नाम

8/20/2022 7:27:46 PM

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ स्थित अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का नाम बदल कर शहीद भगत सिंह के नाम पर रखने को लेकर हरियाणा और पंजाब की सरकार में सहमति बन गई है। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने इसकी जानकारी अपने ट्वीटर हैंडल से एक ट्वीट के माध्यम से दी। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि एयरपोर्ट के नाम के साथ पंचकूला जोड़ने की भी सिफारिश की गई है। भगवंत मान ने उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के साथ बैठक की तस्वीर भी शेयर की है।

 

 

एयरपोर्ट के नाम के साथ पंचकूला जोड़ने की भी है सिफारिश

 

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने पंजाब के मुख्यमंत्री के साथ बैठक करने के बाद जारी एक बयान में बताया कि भगवंत मान के साथ एयरपोर्ट के नए नाम पर सहमति बन गई है। उन्होंने कहा कि महान शहीद भगत सिंह युवी पीढ़ी के आदर्श हैं। इसलिए उनके नाम पर एयरपोर्ट का नाम रखा जाना सभी के लिए गर्व की बात है। इसी के साथ डिप्टी सीएम ने बताया कि बैठक में एयरपोर्ट के नाम के साथ पंचकूला जोड़ने की सिफारिश भी की गई है।

 

 

सीएम भगवंत मान ने ट्वीट कर दी जानकारी

 

इंटरनेशनल एयरपोर्ट का नाम बदलने की सूचना देते हुए सीएम मान ने ट्वीट में लिखा कि, “चंडीगढ़ के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का नाम शहीद भगत सिंह जी के नाम पर रखा जाएगा इस पर पंजाब और हरियाणा के बीच सहमति बनी... आज हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के साथ इस मसले पर मीटिंग की “

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Gourav Chouhan