केजरीवाल को चुनाव के समय याद आया हरियाणा: अभय चौटाला (VIDEO)

12/16/2018 10:35:19 AM

सिरसा(ब्यूरो): हरियाणा विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने शनिवार को डबवाली रोड स्थित अपने आवास पर कार्यकर्ताओं संग मुलाकात की। तो वहीं दूसरी ओर डबवाली रोड पर जननायक जनता पार्टी के युवा नेता दिग्विजय चौटाला कार्यकत्र्ताओं से रू-ब-रू हुए। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के हरियाणा में सक्रिय होने पर अभय ने चुटकी लेते हुए कहा कि अब जब चुनाव का वक्त आ गया है तो केजरीवाला हरियाणा में घूम रहे हैं, इससे पहले वे कहां थे। अभय ने कहा कि केजरीवाल जितना अधिक हरियाणा में प्रचार करेंगे इनैलो को मजबूती ही मिलेगी।

इनेलो 1987 का इतिहास दोहराएगी। साथ ही अभय ने कहा कि 17 फरवरी को रैली करेगी। इस रैली में इनैलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला के अलावा बसपा सुप्रीमो मायावती भी विशेष रूप से शिरकत करेंगी। अभय ने कहा कि 17 दिसम्बर को उनकी अधिकार यात्रा ऐलनाबाद हलके में पहुंचेगी और यहां पर एक विशाल जनसभा का आयोजन होगा। वहीं, दूसरी ओर दिग्विजय चौटाला ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि इनसो जननायक जनता पार्टी के साथ मिलकर काम करेगी। 

जे.जे.पी. की ओर से जल्द ही अनुसूचित जाति सैल, युवा विंग, विद्यार्थी विंग, व्यापारी विंग सहित 8 विभिन्न प्रकोष्ठों का गठन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पार्टी का पंजीकरण पत्र मिलने के बाद जल्द ही चुनाव चिन्ह के लिए चुनाव आयोग के पास आवेदन किया जाएगा। उम्मीद है कि 15 दिन के बाद चुनाव चिन्ह अलॉट हो जाएगा। उन्होंने कहा कि 1 जनवरी से पार्टी की ओर से स्पैशल सदस्यता अभियान चलाया जाएगा और मोबाइल के जरिए पार्टी की मैम्बरशिप करेंगे। 

 

 

Deepak Paul