गाड़ी खरीदने जा रहे युवक की पीठ पर बदमाशों ने घोंपा चाकू, हालत गंभीर

8/6/2017 12:38:39 PM

रेवाड़ी(पवन कुमार):हरियाणा में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हो गए हैं कि किसी को लूट कर फरार हो जाते हैं। ऐसे ही शनिवार को दिन-दिहाड़े नगर के दिल्ली रोड पर बदमाशों ने एक युवक को घेरकर चाकुओं से हमला किया और उसे गंभीर रूप से घायल कर उससे 3 लाख रुपए लूट लिए। ये बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे। घायल युवक को ट्रॉमा सैंटर में भर्ती करवाया गया है। इस वारदात से एक बार फिर लोगों में दहशत का माहौल है। 

जानकारी के अनुसार जिला के गांव खोरी का रहने वाला 25 वर्षीय मनजीत अपने दोस्त के साथ बाइक पर सवार होकर पिकअप गाड़ी खरीदने के लिए 3 लाख रुपए लेकर रेवाड़ी आ रहा था। जब वह नगर के सर्कुलर रोड स्थित लियो चौक पहुंचा तो कुछ बदमाशों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। उन्हें यह पता लग चुका था कि उनके पास मोटी रकम है। 

जब वे दिल्ली रोड स्थित महेंद्रा शोरूम के निकट पहुंचे तो बाइक पर सवार बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और उसकी पीठ व हाथ पर चाकू के वार किए। बदमाश उसे गंभीर रूप से घायल कर उसका 3 लाख रुपए का बैग छीनकर फरार हो गए। लहूलुहान बलजीत को लोगों ने तुरंत ट्रॉमा सैंटर भिजवाया और इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घायल युवक के बयान लिए हैं और मामले की जांच में जुट गई है। अभी तक बदमाशों का खुलासा नहीं हुआ है।