अनियंत्रित होकर जलघर के अंदर जा घुसी रोडवेज बस, स्टेयरिंग के काम न करने के चलते हुआ हादसा

2/4/2021 2:29:32 PM

टोहाना (सुशील सिंगला) : टोहाना के गांव पिरथला में हरियाणा रोडवेज की एक बस अनियंत्रित होकर जलघर की दीवार तोड़ते हुए अंदर जा घुसी। गनीमत यह रही है कि मौसम खराब होने के चलते बस में ज्यादा सवारियां नहीं थी और जलघर के टैंक में गिरने से बस बाल-बाल बच गई।


जानकारी के अनुसार उकलाना से गांव सनियाना के रास्ते टोहाना के लिए चली बस जब पिरथला गांव के पास आई तो वहां बने जलघर की चारदीवारी को तोड़ते हुए अंदर जा घुसी। जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त बस में चालक-परिचालक के अलावा दो सवारियां भी मौजूद थी। घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और रोडवेज विभाग के अधिकारियों को सूचना दी गई। घटना के बाद रोडवेज विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी है।



बताया जा रहा है कि बस की गति ज्यादा होने की वजह से चालक नियंत्रण खो बैठा और बस जलघर की चारदीवारी को तोड़ते हुए अंदर जा घुसी। बस में सवार दो सवारियां, चालक व परिचालक थे, जो कि हादसे के बाद बाहर निकल चुके थे। किसी को कोई चोट नहीं आई है। इस बारे में रोडवेज टोहाना के इंचार्ज कप्तान सिंह ने बताया कि पिरथला में बस के स्टेयरिंग के काम न करने के चलते यह हादसा हुआ है यदि चालक की लापरवाही मिलती है तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। नोट- इस खबर कि फ़ाइल भेजी जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Manisha rana