पंचकूला बस हादसे के बाद बड़ा एक्शन, ड्राइवर और कंडक्टर सस्पेंड...40 से ज्यादा बच्चे घायल

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2024 - 12:35 PM (IST)

पंचकूला (उमंग) : पंचकूला के पिंजौर के पास पहाड़ी क्षेत्र में स्कूली बच्चों से भरी बस पलट गई। हादसे में 40 से ज्यादा स्कूल के बच्चे घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को पिंजौर के अस्पताल और पंचकूला के सेक्टर-6 नागरिक अस्पताल में ले जाया गया है। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस हादसे के बाद ड्राइवर व कंडक्टर को सस्पेंड कर दिया है। 

PunjabKesari


PunjabKesari
 

वहीं पंचकूला विधायक और हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता और भाजपा नेता बंतो कटारिया भी अस्पताल पहुंची। ज्ञानचंद गुप्ता ने अस्पताल पहुंचकर मरीजों से बातचीत की। ज्ञानचंद गुप्ता का बयान सामने आया है कि ड्राइवर की लापरवाही के चलते बड़ा हादसा हुआ। उन्होंने कहा कि पहली प्राथमिकता घायल बच्चों और लोगों का उपचार करवाना। बस हादसे की जांच करवाएंगे। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। 


पिंजौर के गांव नौलटा में हुआ हादसा

गंभीर हालत को देखते हुए एक महिला को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया। हादसे का कारण फिलहाल बस ड्राइवर द्वारा ओवर स्पीड बताया जा रहा है। बस में ज्यादा सवारियां होना यानी ओवरलोड और सड़क की खस्ता हालत भी हादसे का अतिरिक्त कारण बताया जा रहा है। यह हादसा पिंजौर के नौलटा गांव के पास हुआ है।


PunjabKesari

वहीं पंचकूला सीएमओ डॉ मुक्ता कुमार ने बताया कि पंचकूला के सेक्टर 6 से नागरिक अस्पताल में 22 घायल बच्चों को लाया गया है। एक महिला जो कि बस से बाहर थी जिसके ऊपर बस पलटी है उसे चंडीगढ़ पीजीआई रेफर किया गया है। घायल बच्चों को पिंजौर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भी ले जाया गया है जिसकी औपचारिक और पुष्टि होनी अभी बाकी है।


(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static