सोशल डिस्टेंसिंग के साथ दिल्ली तक रोजाना चलेगी हरियाणा रोडवेज की बस, यह होगी टाईमिंग

5/19/2020 3:00:11 PM

सिरसा (सतनाम सिंह): करीब डेढ़ महीने से ज्यादा समय से लॉकडाउन के चलते रोडवेज बसें बंद थी, जो अब लॉकडाउन-4 में कुछ राहत मिलने के बाद निश्चित रूटों पर बसें शुरू की गई हैं। सिरसा से रोजाना हिसार, पंचकूला ओर नई दिल्ली के लिए बसें रवाना होंगी। हालांकि आज पहले दिन बुकिंग नहीं होने और सवारियों की कमी के कारण सिरसा रोडवेज परिसर से पंचकूला के लिए केवल एक बस को रवाना किया गया और एक रद्द की गई। हिसार जाने वाली 2 बसों को रद्द कर दिया गया है। वहीं शाम चार बजे सिरसा से दिल्ली के लिए बस रवाना होगी, जिसकी लगभग सभी सीटों की बुकिंग हो चुकी है।

ऑनलाइन मिलेगी टिकट
यात्रा करने वाली सवारियों को बस में बिठाने से पहले बस अड्डा परिसर में उनकी मेडिकल जांच की जाएगी। सवारियों को बसों में सफर के लिए ऑनलाइन टिकट बुकिंग करवानी होगी और मास्क लगाना अनिवार्य होगा। रास्ते में बस से न तो सवारियां उतारी जाएंगी और न ही कोई सवारी चढ़ाई जाएगी। सोशल डिस्टेंस का भी पूरा ध्यान रखा जाएगा। प्रत्येक बस में 30 सवारियां ही बैठाई जा रही है। 



जीएम खूबी राम कौशल ने बताया कि लॉक डाउन के नियमों का पालन करते हुए सामाजिक दूरी का विशेष ध्यान रखा जाएगा। बस में सफर करने वाले यात्रियों को ऑनलाइन टिकट बुक कराना होगा और यह बसें रास्ते में कहीं नहीं रुकेंगे। कोरोना वायरस से निपटने के लिए प्रशासन ने पुख्ता इंतजाम किए हैं। सवारियों के बस में बैठने से पहले उनकी डिपो में ही थर्मल स्क्रीनिंग होगी। रोडवेज की बसों को पूरी तरह से सेनेटाइज किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें-
महिला और पुलिस के बीच चला हाईप्रोफाईल ड्रामा, वीडियो वायरल

बेटे ने चुराया बाप का पैसा, पहले अय्याशी की फिर सड़क पर जा रहे मजदूरों को बांटे 500-500 रूपये

Shivam