हरियाणा रोडवेज कर्मचारी फिर से आंदोलन के मूड में, प्रदेशाध्यक्ष ने किया ऐलान

12/3/2018 6:42:51 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): हरियाणा रोडवेज एक बार फिर से आंदोलन के मूड में है, जिसका फैसला 5 दिसंबर को रोहतक में होने वाली हरियाणा रोडवेज तालमेल कमेटी की बैठक में लिया जाएगा। यह ऐलान रोहतक डिपो में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हरियाणा रोडवेज यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष विरेंद्र धनखड़ ने किया। उन्होंने सरकार पर पूंजिपतियों के साथ मिलकर विभाग को निगम बनाने की साजिश रचने का आरोप लगाया और चेतावनी दी कि सरकार के मंसूबों को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा।



धनखड़ ने कहा कि रोडवेज विभाग के उच्चाधिकारियों ने बिना कोई सर्वे किए रोडवेज कर्मचारियों का ओवर टाइम बंद कर दिया। इसके बाद 365 चालकों को निकालने का तुगलकी फरमान सुना दिया गया। इसे हरियाणा रोडवेज का कर्मचारी बर्दाशत नहीं करेगा। यही नहीं उन्होंने कहा कि ना ही तो कोई भर्ती की जा रही है और सरकार पूंजीपतियों के साथ मिलकर जनहित के विभाग को निगम बनाने की साजिश रच रही है। सरकार की मंशा विभाग की तालाबंदी करने का प्रयास कर रही है। लेकिन सरकार के मनसूबों को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा।



उन्होंने कहा कि इसी को लेकर 5 दिसंबर को हरियाणा रोडवेज तालमेल कमेटी की आपातकालीन बैठक बुलाई गई है, जिसमें इन सभी मुद्दों पर चर्चा की जाएगी और बड़े आंदोलन का ऐलान किया जा सकता है।

Shivam