SYL पर बाेले दीपेन्द्र हुड्डा, कहा- हरियाणा काे हक दिलवाए केन्द्र सरकार

11/20/2016 4:19:31 PM

 बहादुरगढ़ (प्रवीन धनखड़) : रोहतक के सांसद और कांग्रेस नेता दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने पंजाब की भाजपा अकाली सरकार को बर्खासत करने की मांग की। दीपेन्द्र हुड्डा बहादुरगढ़ के लाईन पार इलाके में जन चेतना जनसभा में शिरकत करने आए थे।

उन्होंने कहा कि एसवाईएल को लेकर जिस तरीके से पंजाब सरकार ने सुप्रीम कोर्ट के निर्णय की अवहेलना की है उसको देखते हुए केन्द्र को हरियाणा का हक दिलाना चाहिए और पंजाब सरकार को बर्खास्त करना चाहिए। 

दीपेन्द्र हुड्डा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नोटबंदी के फैसले को अच्छा बताया है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी केे पीछे जो उद्देश्य है वो भले ही ठीक हो लेकिन नोट बदलने के लिए जो व्यवस्था बनाई जानी चाहिए वो नहीं बनी। उन्होने कहा कि नोट बदलने की व्यवस्था से धन्ना सेठाें को कोई परेशानी नहीं हो रही बल्कि आम आदमी परेशान हो रहा है।

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार भेदभाव से काम कर रही है।उन्हाेंने भाजपा को 27 जनवरी तक कांग्रेस के पास किए हुए प्रोजैक्टों पर काम शुरू करने की  मांग की ।उन्होंने कहा कि 27 जनवरी तक अगर काम शुरू नहीं हुआ तो  कांग्रेस संसद से लेकर सड़क और रेलवे लाईन पर बैठकर आन्दोलन शुरू करेगी।