पुलिस को गवाही देना युवक को पड़ा भारी, गंवाई जान

7/9/2017 3:30:05 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज):रोहतक शहर की श्रीनगर कॉलोनी में देर रात को एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान मनोज उम्र 27 वर्ष आजाद नगर निवासी के रुप में हुई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पी.जी.आई. के शवगृह में रखवा दिया है। 

मृतक मनोज के साथियों ने बताया कि कल रात को हम मनोज के साथ बैठे हुए थे। मनोज एक साथी के फोन से अपने भाई से बात कर रहा था। उस दौरान अनु नाम का युवक आया और उसको पीछे से गोली मार दी। गोली लगने के बाद वह वहीं गिर गया । उसे गंभीर घायल हालात में पीजीआई में ले जा रहे थी कि रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। हत्या करने के बाद उसने मृतक मनोज के एक साथी अरुण को फ़ोन कर जान से मारने की धमकी भी दी। 

अरुण ने बताया कि हम दोनों ने आरोपी अनु को हत्या के प्रयास मामले में पुलिस को मुखबरी देकर गिरफ्तार करवाया था। आरोपी ने बादली के युवक को फांसी देकर मारने की कोशिश की थी। इस मामले में आरोपी एक साल की जेल भी काट चुका है, इसलिए उसने पुलिस को मुखबरी देने की रंजिश के चलते मनोज की हत्या की है। उसने मुझे फोन करके कहा कि मनोज को मार दिया अब तुझे भी जान से मार दूंगा। साथ ही 4 अौर लोगों को मारना है। आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।