घर से निकले 2 दोस्तों के गली में मिले शव, सिर पर थे चोट के निशान

9/2/2017 5:09:11 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): रोहतक के बहु जमालपुर गांव में आज सुबह गांव के ही दो युवकों के शव गांव की गली में पड़े हुए मिले। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल की टीम के साथ मिलकर जांच शुरू की। वहीं परिजनों ने इन दोनों हत्याअों के पीछे गांव के ही युवक पर आरोप लगाया है जोकि गांव से फरार है। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया है। 

जानकारी के अनुसार गांव के रहने वाले सुनील व धर्मबीर दोनों दोस्त थे और कल शाम को घर से गए थे लेकिन रात भर नहीं लौटे। घर वालों ने जब तलाश की तो उन्हें किसी ने बताया कि दोनों के शव गली में पड़े में हुए है। जब वहां जाकर देखा तो उनके सिर पर किसी भारी चीज से चोट मारी गई थी। जिसके चलते दोनों की मौत हो चुकी थी। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद सदर थाना पुलिस व डीएसपी विजय जाखड़ मौके पर पहुंचे और एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया तथा मौके पर तथ्यों की जांच की गई। 

गांव के सरपंच जगबीर ने बताया कि उन्होंने पुलिस को सूचना दी थी और इस घटना के बाद गांव में तनाव बना हुआ है। हत्या के क्या कारण रहे हैं, इसके बारे में वे नहीं बता सकते। 

सदर थाना प्रभारी मंजीत सिंह ने बताया कि इस घटना क्रम में मृतकों के परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर ये हत्याएं करने का आरोप लगाया है और इस हत्या के पीछे कोई पुराना झगड़ा माना जा रहा है। फिलहाल वे मामले की जांच कर रहे हैं और जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।