बेखौफ बदमाशों ने सरेआम टीचर को मारी गोली, मौत

8/21/2017 12:10:00 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज):रोहतक जिले के महम से भराण रोड पर एक निजी स्कूल संचालक की सुबह स्कूल जाते समय आपसी रंजिश के चलते गोली मारकर हत्या कर दी। हमलावर डिजायर कार में सवार होकर अाए थे और वारदत को अंजाम देकर फरार हो गए। हमलावरों ने भराण महम गांव के मेन बस स्टैंड पर भी तीन हवाई फायर किए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार 77 वर्षीय सहीराम बामल सुबह पौने आठ बजे के करीब शीतला माता मंदिर के पास स्थित अपने निवास से स्कूटी पर सवार होकर महम से भराण रोड पर स्थित अपने स्कूल जा रहे थे। सहीराम स्कूल से पांच सौ मीटर दूर नई अनाज मंडी के लास्ट गेट पर पहुँचे ही थे कि अचानक पीछे से कार सवार बदमाशों ने टक्कर मारकर उन्हें गिरा दिया और फिर मुंह व कनपटी पर गोलियों मारी और भाग निकले। सहीराम की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। कुछ पीछे आ रही उनकी स्कूल बस के स्टाफ व राहगीरों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी।

सहीराम बामल की हत्या आपसी रंजिश के चलते की गई बताई जा रही है। रंजिशन पहले भी दोनों परिवारों में हत्या हो चुकी हैं। गत मास ही आरइडी स्कूल छुछकवास में सही राम बामल के भतीजे पर भी जानलेवा हमला किया गया था। 

थाना प्रभारी मनजीत सिह ने बताया कि पूर्व प्राचार्य सहीराम बामल की हत्या मामले में कार्रवाई की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए पी.जी.आई. रोहतक भेज दिया गया है।