2 बच्चों के पिता ने नाबालिग से 4 बार किया रेप

8/6/2017 10:10:10 AM

राई:मुरथल थाना क्षेत्र के गांव में छात्रा को बहला-फुसलाकर 2 बच्चों के पिता द्वारा 3 माह में 4 बार रेप किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी ने छात्रा से ही उसके परिजनों को नींद की गोलियां खिलवाईं और उनके घर आकर दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं छात्रा को डराकर वह उनके घर से हजारों की नकदी व आभूषण भी चोरी कर ले गया। पुलिस ने लड़की के दादा के बयान पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी करीब 16 वर्षीय पौत्री पढ़ने के लिए बाहर जाती थी। वह गांव के ही मोसिन के फोर-व्हीलर में जाती थी। छात्रा को स्कूल ले जाने व वापस लाने के दौरान आरोपी ने उसे बहला-फुसला लिया और उससे बातचीत करने लगा।

आरोपी ने लड़की को नींद की गोलियां देकर परिवार के सदस्यों को देने की कह दी। जिस पर उनकी लड़की ने सभी को नींद की गोलियां देकर सुला दिया और इस दौरान आरोपी ने उनके घर में आकर लड़की से दुष्कर्म किया। आरोपी ने 3 माह में करीब 4 बार लड़की से दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपी ने उसकी बेटी को डराकर उनके घर में रखे 22,000 रुपए व सोने की चेन तथा हार आदि भी चोरी करवा लिए। वह उन्हें लेकर फरार हो गया। जब परिजनों को शक हुआ तो उन्होंने लड़की से पूछताछ की। जिस पर लड़की ने पूरी घटना उन्हें बता दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को काबू कर लिया है। 

पुलिस ने लड़की के पास से आरोपी द्वारा दी गई नींद की कुछ गोलियों को बरामद भी किया है। अन्य गोलियों को उसने खान-पान में मिलाकर अपने परिजनों को खिला दिया था।