हरियाणा में बड़ी वारदात: विदा हुई दुल्हन को रास्ता रोककर मारी गोली, पहले भट्टा मालिक से छीनी कार

12/2/2021 4:42:26 PM

रोहतक ( ब्यूरो): हरियाणा के जिला रोहतक से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां अपने बाबुल के घर से विदा होकर जा रही दुल्हन को गोली मार दी गई, जो अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच की लड़ाई लड़ रही है। इस सनसनीखेज वारदात में संलिप्त आरोपी एक सनकी आशिक बताया जा रहा है, जिसने अपनी सनक में दुल्हन की जान लेनी चाही। आरोपी आशिक पर सनक इस कदर सवार थी कि उसने दुल्हन को मारने के लिए एक भट्टा मालिक से उसकी कार छीनी और बारात विदाई के बाद उसके पीछे लग गया।



वारदात को अंजाम रोहतक के गांव भाली में बुधरात तकरीबन 11:30 बजे शिव मंदिर के पास दिया गया। प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों ने बताया कि रात के समय जब उन्होंने गोली चलने की आवाज सुनी तो वे बाहर निकल कर आए तो उन्होंने देखा कि एक दूल्हे की गाड़ी को रोककर दुल्हन को गोली मारी गई थी। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने दूल्हे के भाई ने सोने की चेन पहनी थी, जिसे बदमाश तोड़कर ले गए।



बताया गया कि दुल्हन तनिष्का रोहतक के गांव सांपला से विदा होकर आ रही थी। घर पहुंचने से पहले रात करीब 11:30 बजे जब गांव भाली में शिव मंदिर के पास दूल्हा-दुल्हन की गाड़ी पहुंची तो एक इनोवा कार ने ओवरटेक करके गाड़ी रुकवा ली। इनोवा कार से दो युवक नीचे उतरे, जो हाथों में रिवाल्वर लिए हुए थे। एक युवक ने कार की चाबी निकाल ली, इसके बाद दूसरे युवक ने दुल्हन को गोली मार दी। दुल्हन के चेहरे, गर्दन और पेट में गोली लगी है, जिसे रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया है। 



आरोप है कि सांपला से पीछा कर रहे युवक साहिल ने अपने साथियों के साथ वारदात को अंजाम दिया है। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए वहां से फरार हो गए हैं। फिलहाल पुलिस ने आरोपित साहिल को नामजद व अन्य अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। दुल्हन के परिजनों ने कुछ अन्य युवकों पर शक जताया है। फिलहाल रोहतक पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पूरे जिले में नाकाबंदी कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam