नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा का भाजपा पर कटाक्ष, बोले- बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और अपराध में हरियाणा नंबर-वन

2/8/2024 5:18:11 PM

कुरुक्षेत्र (रंदीप रोर): हरियाणा के नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा धर्मनगरी कुरुक्षेत्र पहुंचे, जहां उन्होंने एक बार फिर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज भाजपा सरकार से हर वर्ग का विश्वास उठ गया है, यही कारण है कि कांग्रेस अविश्वास प्रस्ताव ला रही है। साथ ही ये भी आरोप लगाया कि भाजपा ने बेरोजगारी और महंगाई को नंबर 1 बना दिया है। 

बता दें कि नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कुरुक्षेत्र पहुंचे। कार्यक्रम में पहुंचने से पहले पिपली रेस्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने मौजूदा भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 2014 से पहले हरियाणा विकास उन्नति और तरक्की के मामले में नंबर एक पर था। लेकिन भाजपा ने इसे बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और अपराध के मामले में है।

भाजपा पर साधा निशाना

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि प्रति व्यक्ति निवेश की बात हो, कानून व्यवस्था की बात की जाए और खेल खिलाड़ियों की बात की जाए या फिर बेरोजगारों को रोजगार देने की बात की जाए, हर जगह हरियाणा की फिसड्डी साबित हो रहा है, बेरोजगारी महंगाई या फिर अपराध में हरियाणा सबसे असुरक्षित प्रदेश है, ये केंद्रीय एजेंसी के आंकड़े कहते हैं उन्होंने कहा कि मार्केट फीस को लेकर व्यापारियों की हड़ताल की बात छोड़िए पटवारी हड़ताल पर है आशा वर्कर्स को पिछले 6 महीने से वेतन नहीं मिला है यानी हर वर्ग परेशान है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

Content Writer

Manisha rana