हरियाणा के राज्य मंत्री अनूप धानक का बड़ा एक्शन, फूड एंड सप्लाई इंस्पेक्टर को किया सस्पेंड

5/24/2023 4:53:31 PM

चरखी दादरी (पुनीत) : राज्य मंत्री अनूप धानक ने ग्रीवेंस कमेटी की मीटिंग में बड़ा एक्शन लेते हुए फूड एंड सप्लाई इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया। वहीं लगातार शिकायतें मिलने पर जनस्वास्थ्य विभाग के एसई और एक्सईएन पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। साथ ही अधिकारियों को दो टूक में कहा कि या तो सुधर जाओ वरना कड़ी कार्रवाई की जाएगी। जन शिकायतों का प्रमुखता से निपटारा होना चाहिए और संबंधित विभाग द्वारा इस मामले में कोई कोताही बर्दाश्त नहीं होगी।


अधिकारियों को समय पर कार्रवाई करने के दिए निर्देश 

दरअसल अनूप धानक आज चरखी दादरी के लघु सचिवालय सभागार में जिला कष्ट निवारण समिति की मीटिंग लेने पहुंचे थे। मीटिंग में 15 बिजली, पानी, सीवर व पुलिस आदि विभागों से संबंधित परिवारवाद रखे गए थे, जिनमें मंत्री ने 9 परिवारवादों का मौके पर निपटारा कर दिया और बाकी शिकायतों बारे अधिकारियों को समय पर कार्रवाई करने बारे निर्देश दिए। इसके अलावा अन्य लोग भी शिकायत लेकर पहुंचे, जिस बारे मंत्री ने अधिकारियों को तत्परता से समाधान करवाने की बात कही।

कष्ट निवारण समिति की मीटिंग में आई शिकायत के आधार पर मंत्री अनूप धानक ने बाढड़ा के फूड एंड सप्लाई इंस्पेक्टर बिजेंद्र को गांव जेवली के डिपो में स्टॉक से ज्यादा चीनी मिलने पर हुई कार्रवाई के बाद सस्पेंड करने के निर्देश दिए। इसके अलावा सीवरेज व पेयजल आपूर्ति को लेकर आई शिकायतों को लेकर मंत्री ने जनस्वास्थ्य विभाग के एसई और एक्सईएन के मीटिंग में नहीं आने पर कार्रवाई करने के आदेश जारी किए। साथ ही कहा कि अधिकारियों द्वारा कोताही बर्दाश्त नहीं होगी और शिकायत मिलने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana