हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर संदीप की कोर्ट में पेशी के दौरान गोली मारकर हत्या, स्कॉर्पियो में आए थे हमलावर

9/20/2022 11:10:50 AM

हिसार : जिले के गांव मंगाली निवासी गैंगस्टर संदीप उर्फ सेठी की राजस्थान के नागौर में सोमवार को सरेआम अदालत परिसर में गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई। सेठी को सुपारी किलर के नाम से जाना जाता था। उस पर हरियाणा, दिल्ली व राजस्थान में हत्या, हत्या प्रयास, मारपीट व अन्य 23 केस दर्ज थे।

पुलिस के अनुसार सेठी ने साल 2009 में अपराध जगत में कदम रखा। उसने शुरुआत में छोटी-मोटी वारदातें की और बाद में किशोरी गैंग के संपर्क में आ गया। उसके बाद संदीप ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और हिसार के अलावा दिल्ली व राजस्थान में कई वारदातों को अंजाम दिया। हत्या, हत्या का प्रयास व आम्र्स एक्ट के केस उस पर दर्ज हुए। उस पर दिल्ली में भी कई केस दर्ज थे। आखिरी चरण में उस पर राजस्थान में केस दर्ज हुए।

साल 2015 में संदीप गोदारा की हत्या से जुड़ा था नाम 
सेठी का नाम सितम्बर 2015 में अग्रोहा एरिया में संदीप गोदारा की हत्या से जुड़ा था। गोदारा सरपंच पद का प्रत्याशी था। सेठी को शक था कि संदीप विरोधी गैंग को उसकी मुखबिरी करता है। इसी के चलते उसने साथियों के साथ मिलकर उसे गोलियों से भून दिया था। यह एरिया का चर्चित मर्डर था। सेठी किशोरी का खासमखास था। बाद में यहां राजगढ़ रोड पर गवर्नमैंट कॉलेज की पुलिया के पास सेठी के साथी किशोरी की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी।
 

Content Writer

Isha