जेसीबी से टकराई कार, हादसे में दिल्ली वासी युवक की मौत, नव दंपती जख्मी(VIDEO)

12/17/2017 12:59:56 PM

समालखा(अरविंद कुमार): 6 दिन पहले अपनी शादी में दोस्तों के साथ मौज मस्ती करने वाले गौतम को क्या पता था कि उनकी ये खुशियां मातम में बदल जाएगी। दोस्त की शादी में शरीक होने के बाद नवदंपति के साथ जा रहे सागर की सड़क हादसे में मौत हो गई। सागर की मौत से साथी गौतम बार-बार बेसुध हो रहा है। दरअसल नेशनल हाईवे पर समालखा में ताऊ देवी लाल बीएड कॉलेज के सामने एक तेज रफ्तार कार जेबीसी से टकराई। जिसमें दिल्ली वासी सागर बजाज(29) की मौत हो गई, जबकि पंजाब के पठानकोट का रहने वाला गौतम व उसकी पत्नी शिवानी जख्मी हो गए। दोनों घायलों को स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से उनको करनाल कल्पना चावल ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। 

जानकारी के अनुसार दस दिसंबर को पठानकोट वासी गौतम की शादी जालंधर निवासी शिवानी के साथ हुई थी। शादी में गौतम का दिल्ली सुंदर बिहार वासी दोस्त सागर बजाज भी आया हुआ था। शादी समारोह निपटने के बाद नव दंपती सागर के साथ कार में सवार होकर शुक्रवार शाम छह बजे के करीब पठानकोट से दिल्ली के लिए जा रहे थे। रास्ते में उन्होंने अंबाला रूकने पर चाय पी और फिर चल पड़े।

जैसे ही शनिवार को सुबह दस बजे के करीब वो समालखा से पहले ताऊ देवी लाल बीएड कॉलेज के पास पहुंचे तो कार की जेसीबी मशीन से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त हुई की न केवल कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, बल्कि कार चला रहे सागर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि नव दंपती को भी चोटें आई। 

हाईवे ट्रैफिक पुलिस ने घायलों को स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया। वहीं हादसे की खबर मृतक सागर के परिजनों को भी दे दी है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।