HSSC बना 'हरियाणा सर्विस सेल काउंटर' जहां नौकरी की बोली लगती है: हुड्डा

5/9/2018 10:00:32 PM

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा के वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं ने आज सरकार को जमकर घेरा। उन्होंने एचएसएससी के मामले में सरकार को एक सप्ताह में कार्रवाई करने का अल्टीमेटम दिया और कहा कि अगर सरकार ने कुछ नहीं किया तो वे 101 काले ब्राह्मणों को लेकर प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री के इजराइल यात्रा पर भी सरकार को घेरा।

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंदर सिंह हुड्डा ने कहा कि आज एचएसएससी हरियाणा सर्विस सेल काउंटर बन गया है, जहां आज नौकरी की बोली लगती है। हुड्डा ने कहा की मुख्यमंत्री मनोहर लाल इजराइल सैर सपाटे के लिए गए है न कि कोई निवेश लाने के लिए। 

वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं विधानसभा हरियाणा के पूर्व अध्यक्ष कुलदीप शर्मा  ने एचएसएससी द्वारा पूछे सवाल पर सरकार को घेरते हुए कहा की इस सरकार ने ब्राह्मण समाज की बेज्जती की है, इसका जवाब उन्हें जरूर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार और मुख्यमंत्री का ग्रह नक्षत्र खराब चल रहा है, उन्होंने यह भी कहा कि राहु और शनि दोनों ही ग्रह इनका सर्वनाश करने में लगे है। 

कुलदीप शर्मा ने कहा कि इस भाजपा सरकार ने ब्राह्मणों को जगाया है, शर्मा ने कहा कि वह सरकार को एक हप्ते में एचएसएससी के चैयरमैन व दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का अल्टीमेटम देते हैं। वरना वे 101  काले ब्राह्मण को लेकर प्रदर्शन करेंगे।

Shivam