Sonipat Triple Murder: ट्रिपल मर्डर से दहला हरियाणा, बड़े भाई ने तबाह किया छोटे भाई का परिवार

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2024 - 11:05 AM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक) : हरियाणा के सोनीपत जिले में ट्रिपल मर्डर का मामला सामने आया है। यहां पर बड़े भाई ने अपने छोटे भाई, उसकी पत्नी और मासूम भतीजे की धारदार हथियार से काट कर निर्मम हत्या कर दी। एक साथ तीन मौतों से गांव बिंधरौली में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही थाना कुंडली पुलिस मौके पर पहुंची। वारदात के बाद आरोपी भाई फरार है।

PunjabKesari

मृतकों की पहचान अमरदीप (28), उनकी पत्नी मधु (25) और बेटे शिवम (3 माह) के रूप में हुई है। अमरदीप सोनीपत नगर निगम में कौशल रोजगार कार्यालय के तहत परिवार पहचान पत्र विभाग में तैनात था और उसने इंटरकास्ट मधु नाम की महिला से शादी की थी। मधु ने तीन माह पहले ही एक बेटे को जन्म दिया था लेकिन किसी बात को लेकर अमरदीप का भाई मंदीप से ईर्ष्या पाले हुए था। देर रात जब अमरदीप घर के आंगन में सो रहा था तब पहले तो मंदीप ने अमरदीप पर तेजधार हथियार से हमला करते हुए उसे मौत के घाट उतारा और बाद में मधु और तीन माह के मासूम शिवम को भी बेरहमी से मौत के घाट उतारा कर भाग गया। जैसे ही सुबह परिवार ने तीनों के शवों को खून से लथपथ देखा तो उनके होश उड़ गए। 

PunjabKesari

इस तिहरे हत्याकांड की जानकारी देते हुए एसीपी मुकेश जाखड़ ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि गांव बिंधरौली में मंदीप नाम के युवक ने आपने भाई अमरदीप, उसकी पत्नी मधु और उसके बेटे शिवम की तेजधार हथियार से हत्या कर दी है। मंदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है और हत्याकांड के पीछे के कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाए है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static