रैलियों पर बोले तंवर- ऐसे षड्यंत्र से बचे जनता, कुछ नेता सेंक रहे राजनीतिक रोटियां(video)

11/26/2017 1:24:18 PM

सोनीपत(पवन राठी): सांसद राजकुमार सैनी अौर यशपाल मलिक की रैली को लेकर जहां प्रदेश का माहौल तनावपूर्ण हो गया है, वहीं नेताअों की बयानबाजी भी शुरू हो गई है। मलिक अौर सैनी की रैली को लेकर हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा कि प्रदेश की जनता को ऐसे षड्यंत्र से बचना चाहिए, कुछ नेता राजनीतिक रोटियां सेंक रहे हैं। प्रदेश में शांति बनाए रखने के लिए राजनितिक दलों को आगे आना चाहिए ताकि जो पहले हुए उस प्रकार हालातों से बचा जा सके। 

तंवर रविवार को सोनीपत पहुंचे इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह हरियाणा सरकार की नाकामी ही है कि जो इतना बड़ा जाट आंदोलन हरियाणा में हुआ और अरबों रुपए की संपत्ति को नुकसान हुआ। तंवर ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार में अनेक मुद्दे हैं जैसे कि हरियाणा में बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, किसान अौर गरीब परेशान है। सरकार की जो गलतियां हैं वो नजरअंदाज हुई हैं, वह राजनीतिक रोटियां सेंक रहे हैं। हरियाणा की जनता उन लोगों को माफ नहीं करेगी जो प्रदेश का माहौल बिगाड़ रहे हैं। ऐसे लोगों पर सरकार को संज्ञान लेना चाहिए अौर इस मामले में जवाब देना चाहिए। 

तंवर ने कहा कि अब लोगों को धीरे-धीरे पता चलेगा कि इन राजनीतिक साजिशों के पीछे कौन है, कौन अपनी विफलताअों को छुपाने के लिए ये कर रहा है। सरकार फेलियर है वो इस स्थिति को कंट्रोल नहीं कर पा रही है। हरियाणा में हर मुद्दे पर लोगों का ध्यान दूसरी तरफ भटकाने का काम हो रहा है। हिंसक वारदातों से हरियाणा 3 वर्षों में काफी पीछे चला गया है। उसी तरह के हालात हरियाणा में दोबारा न हो सभी पार्टी के नेताअों को सुनिश्चित करना चाहिए। तंवर ने लोगों से अपील की है कि वे हरियाणा में शांति व्यवस्था बनाए रखें।