WWE फाइट में उतरा हरियाणा का छोरा, स्वदेशी जमीन पर विदेशी रेसलरों को देगा पटखनी (VIDEO)

12/4/2017 7:54:16 PM

सोनीपत(पवन राठी): 9 दिसंबर को दिल्ली में हो रही WWE फाइट में हरियाणा का छोरा जीत राम स्वदेशी जमीन पर विदेशी रेसलरों को पटखनी देने के लिए तैयार है। जीत राम WWE फाइट में भारत की अौर से भाग लेने वाला दूसरा रेसलर है। सोनीपत जिले के गांव बाघडू गांव का रहने वाला सीतेंदर डागर उर्फ़ डब्ल्यूडब्ल्यूई में जीत राम के नाम से मशहूर रेसलर के परिवार को भी इस फाइट का बेसब्री से इंतजार है। वहीं जीत ने भी लोगों से इंद्रा गांधी स्टेडियम में पहुंचकर उनका हौसला बढ़ाने की अपील की है। 

2 साल पहले ग्रेट खली के बाद जीत का हुआ WWE में चयन
लगभग दो साल पहले जीत राम का चयन महाबली खली के बाद WWE में हुआ था। दो साल की कड़ी मेहनत के बाद अब वो WWE में अपने जौहर दिखाने को तैयार हो चुका है। जीत पहले WWE के नेक्स्ट फॉर्मेट में विदेशी पहलवानों को पटखनी दे चुका है और अब वो 9 दिसम्बर को दिल्ली के इंद्रा गांधी स्टेडियम में डब्ल्यूडब्ल्यूई के मुख्य रेसलरों को पटखनी देने को तैयार है। 

जीत ने जो मन में ठाना उसे पूरा किया: मां
जीत राम के माता-पिता मुकाबले को लेकर भगवान से उसकी जीत की कामना कर रहे हैं। उसकी मां कृष्णा देवी ने बताया कि जीत ने जो भी आज तक मन ठाना उसे पूरा करके दम लिया है। वह जब परिवार के साथ रहता था तो जो भी घर में बनता था उसे ही खाता था। जीत ने आज तक नॉन वेज नहीं खाया। वह केवल घर का दूध, दही अौर घी खाता है।

पूरे हिंदुस्तान का नाम रोशन करेगा जीत
वहीं जीत के पिता ने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि उनका बेटा पूरे हिंदुस्तान का नाम रोशन करेगा अौर विदेशी पहलवानों को स्वदेशी जमीन पर पटखनी देगा।