एड्स रोगी का शिकार बनी महिला, लगाई न्याय की गुहार

11/17/2016 11:38:16 AM

सोनीपत (ब्यूरो): सैक्टर-12 में रह रही एक महिला ने डाक विभाग में कार्यरत एड्स रोगी एक कर्मी पर उसके साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। 

पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक को भेजकर कार्रवाई की मांग की है। सैक्टर-12 में रह रही एक महिला ने बताया कि वर्ष 2009 में उसके पति की मौत हो गई थी। वह अपने पति के खुलवाए ज्वाइंट अकाऊंट को निकलवाने के लिए सोनीपत के मुख्य डाकघर में कार्यरत एक कर्मी के पास गई। डाककर्मी ने उसे झांसे में ले लिया और धीरे-धीरे उससे बात होने लगी। 

 आरोपी ने उससे शादी करने का वायदा किया और फिर साथ दुष्कर्म किया। बाद में धोखे से उससे पैसे लेकर एक प्लाट भी ले लिया। मैडीकल टैस्ट में सामने आया कि पीड़िता एच.आई.वी. पॉजीटिव है। पुछने पर आरोपी ने खुलासा कि वह लम्बे समय से एड्स का रोगी है ।जब महिला ने आरोपी को शादी करने के लिए कहा तो वह भाग गया। पीड़िता ने कोई रास्ता न देख आत्महत्या का प्रयास किया।

 पीड़िता ने इस मामले में सिटी थाना पुलिस में बयान भी दर्ज करवाया था लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। पीड़िता ने अब पुलिस अधीक्षक को शिकायत कर इस मामले में न्याय दिलवाने की मांग की है।