युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में दिल्ली पुलिस को ठहराया दोषी

9/25/2017 6:09:37 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के गांव छतेहरा निवासी सुनील ने ट्रेन के सामने कुदकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। वहीं सुनील के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिममेें उसने अपनी मौत का जिम्मेवार दिल्ली पुलिस को ठहराया है। वहीं मृतक के परिजनों ने भी दिल्ली पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है और कार्रवाई की मांग की है। जीआरपी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार सुनील सोनीपत के गांव छतेहरा का रहने वाला था और पिछले दस साल से आजादपुर दिल्ली मंडी में बतौर सुरक्षाकर्मी के पद पर तैनात था। उल्लेखनीय है कि 13 तारीख को सुबह मंडी में सुरक्षा इंजार्च सुमेर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और उसके बाद वहीं पर मौजूद सुनील ने उसे उठाकर गाड़ी में डाला था। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए बुलाया था। सुनील ने अपने सुसाइड नोट में साफ लिखा है कि उसने तो अपने अफसर को उठाया था और उसके बाद दिल्ली पुलिस उसे 25 बार बुला चुकी है। जिससे वह डर चुका है। वहीं उसने अपने अफसर के लिए भी लिखा है कि अपराधी को फांसी हो। 

जीआरपी थाना प्रभारी ने बताया है कि सूचना मिली थी कि एक युवक ने सुसाइड कर ली है उसके बाद मौके पर पहुंचे और देखा तो उसकी पहचान सुनील निवासी छतेहरा के रूप में हुई है। उसके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसकी जांच चल रही है।