माधव सेवा केंद्र पहुंचे हरियाणा विस अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने कैनविन की सेवाओं को सराहा

4/6/2024 7:16:18 PM

गुड़गांव, (ब्यूरो): हरियाणा विधानसभा केउपाध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता शनिवार को माधव सेवा केंद्र सेक्टर-17 पहुंचे। यहां पहुंचने पर कैनविन फाउंडेशन के संस्थापक डा. डीपी गोयल व टीम ने विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता का भव्य स्वागत किया। इस दौरान उन्हें कैनविन के क्रियाकलापों के बारे में विस्तार से जानकारी भी दी गई। जिसकी उन्होंने मुक्त कंठ से प्रशंसा की।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने कैनविन फाउंडेशन के जनहित में किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि चिकित्सा के क्षेत्र में कैनविन फाउंडेशन जैसा मॉडल पूरे प्रदेश में लागू होना चाहिए। चिकित्सा के साथ-साथ नारी उत्थान के लिए भी कैनविन कार्य कर रहा है। यह समाज में अनूठा उदाहरण पेश कर रहा है। कैनविन फाउंडेशन के कार्य हर समाजसेवी संस्था के लिए उदाहरण हैं। आमजन की सेवा में इससे बेहतर और क्या हो सकता है। कैनविन की ओर से चलाए जा रहे महिला कौशल विकास एवं रोजगार केंद्र की भी विस अध्यक्ष ने सराहना की। ज्ञानचंद गुप्ता ने भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस पर बधाई देते हुए कहा कि भाजपा ने देश ही नहीं दुनिया के लिए राजनीति के क्षेत्र में बहुत बड़ी मिसाल पेश की है।


इससे पूर्व कैनविन फाउंडेशन के संस्थापक डा. डीपी गोयल ने विस अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता का स्वागत करते हुए कहा कि उनका यहां आना कैनविन में नए जोश का संचार करेगा। उनके मार्गदर्शन और उनकी कही गई बातों को आत्मसात करते हुए कैनविन फाउंडेशन परिवार जनसेवा को बेहतर से भी बेहतर करने का काम करेगा।


इस अवसर पर भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक रोशन लाल गर्ग, वैश्य धर्मशाला के संरक्षक सुंदर लाल अग्रवाल, भारत विकास परिषद के क्षेत्रीय संगठन मंत्री अरुण अग्रवाल, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ प्रकल्प के प्रदेश सह-संयोजक राकेश तंवर, डेरावाल समाज के प्रधान रमेश चुटानी, माधव गौ-सेवा संस्थान के संचालक सतीश तायल, भारत विकास परिषद के प्रांतीय महासचिव रिषी अग्रवाल, विपिन मंगला, सच्चा साथी के प्रधान आरपी सिंह, नरेंद्र भुक्कल, त्रिलोक शर्मा, व्यापार प्रकोष्ठ भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य हेमंत गुप्ता, रामचंद्र दलाल समेत अनेक सदस्य मौजूद रहे।

Content Editor

Pawan Kumar Sethi