हरियाणा प्रदेश की सरकार खनन माफिया व शराब माफिया का गठबंधन: दीपेंद्र हुड्डा

2/1/2022 6:54:37 PM

रोहतक(दीपक): राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा नए हरियाणा सरकार को खनन माफिया तथा शराब माफिया गठबंधन की सरकार करार दे दिया है। जिसका काम पर प्रदेश को लूटना है। सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा आज रोहतक पहुंचे थे। उन्होंने कहा है कि मनोहर लाल खट्टर को बेरोजगारी के मामले में सीएमआईई की रिपोर्ट के साथ उत्तर प्रदेश में प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार का बोलबाला है और खनन माफिया तथा शराब माफिया प्रदेश में हावी है। आए दिन अवैध खनन के चलते लोगों की जान जा रही है, लेकिन सरकार कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। प्रदेश में जो सरकार है उन्होंने केवल प्रदेश को लूटने का काम शुरू कर रखा है और हरियाणा प्रदेश में किसी पार्टी का गठबंधन नहीं है, यह खनन माफिया तथा शराब माफिया का गठबंधन है। कोरोना काल में सभी मार्केट तो 6:00 बजे तक बंद कर दी जाती हैं लेकिन शराब के ठेके रात 10:00 बजे तक खुले रहते थे। आखिर शराब के माध्यम से प्रदेश सरकार क्या कमाना चाहती है।

यही नहीं उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बेरोजगारी के मामले में सीएमआईई की रिपोर्ट पर सवाल उठाए हैं। लेकिन उसी रिपोर्ट के आधार पर उत्तर प्रदेश में लोगों से वोट मांगी जा रही है। इसलिए मनोहर लाल खट्टर को चाहिए कि जिस सीएमआईई की रिपोर्ट का वह विरोध कर रहे हैं। उसको लेकर के उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के साथ मिलकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करें। प्रदेश सरकार ने रोजगार के मामले में युवाओं के साथ खिलवाड़ किया है।

पांच राज्यों के चुनाव को लेकर दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि चार राज्यों में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने जा रही है उत्तर प्रदेश में भी बदलाव होगा उन्होंने कहा कि इन राज्यों के चुनाव परिणाम देश की केंद्र में बैठी मोदी सरकार के घमंड को तोड़ने का काम करेगी


 

Content Writer

Isha