हरियाणा सटेट पैंशनर्स समाज 28 को करेगा प्रदर्शन

punjabkesari.in Tuesday, Sep 27, 2022 - 09:49 AM (IST)

कैथल: प्रदेश के मुख्यमंत्री ने शीघ्र ही हरियाणा सटेट पेंशनर्स समाज की न्यायोचित मांगों का हल बातचीत द्वारा नहीं किया तो पेंशनर्स समाज 28 सितंबर दिन बुधवार को कैथल लघु सचिवालय में सरकार के खिलाफ किए जाने वाले विरोध प्रदर्शन में बड़ा फैसला ले सकता है तथा उसके जो भी परिणाम होंगे उसकी जिम्मेदार प्रदेश भाजपा व जजपा सरकार की होगी। 

चेतावनी समायोजित कर्मचारियों के प्रांतीय प्रधान व पेंशनर्स समाज के वरिष्ठ नेता भरत सिंह बैनीवाल व पेंशनर समाज के प्रदेश महासचिव प्यारा राम ढांडा ने मांगों को लेकर 28 सितंबर को प्रात: 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक दिए जाने वाले धरने एवं विरोध प्रदर्शन की तैयारियों को लेकर की गई बैठक को संबोधित करते हुए दी। 


विरोध प्रदर्शन में प्रदेशभर से सैंकड़ों प्रतिनिधि पेंशनर समाज के भाग लेंगे तथा विरोध प्रदर्शन के बाद मांगों का ज्ञापन मुख्यमंत्री हरियाणा के नाम उपायुक्त कैथल के माध्यम से दिया जाएगा। आज की बैठक को ओम प्रकाश सैनी, उदय भान, हंसराज मेघराज, रामकुमार, प्यारा बालू, बलवीर माजरा, नरसिंह खेड़ी व शिवकुमार ने भी संबोधित किया।  उक्त नेताओं ने बताया कि प्रदेश भाजपा सरकार जब से सत्ता में आई है निरंतर कर्मचारी विरोधी निर्णय ले रही है। पैंशनर समाज के प्रतिनिधि विरोध प्रदर्शन में गरजेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static