रोहतक में 3 जुलाई को हरियाणा प्रदेश वैश्य महासम्मेलन,  निकाय मंत्री कमल गुप्ता होंगे शामिल

7/2/2022 7:46:38 PM

चंडीगढ़/रोहतक(चंद्रशेखर धरणी): स्थानीय निकाय चुनाव में वैश्य समाज के विजयी चेयरमैन एवं पार्षदों का अभिनंदन करने के लिए 3 जुलाई को हरियाणा प्रदेश वैश्य महासम्मेलन द्वारा रोहतक में एक कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। पूर्व स्थानीय निकाय मंत्री कविता जैन की अध्यक्षता में होने वाले इस कार्यक्रम में स्थानीय निकाय मंत्री डॉ कमल गुप्ता मुख्य अतिथि होंगे।

वैश्य समाज के नवनिर्वाचित चेयरमैन और पार्षदों का होगा अभिनंदन

महासम्मेलन के प्रदेश अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने बताया कि पहली बार वैश्य समाज के 9 चेयरमैन तथा 97 पार्षद जीत कर आए हैं, जो समाज में बढ़ रही राजनीतिक जागरूकता का परिचायक हैं। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में वैश्य समाज के सभी विधायकों एवं मेयर को भी आमंत्रित किया गया है। जैन ने बताया कि इसके अलावा चुनाव में सफलता न पाने वाले उम्मीदवार हताश और निराश न हों, उनका भी अलग से सामूहिक कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा ताकि चुनाव में कमियों पर चर्चा की जा सके। उन्होंने बताया कि लोकसभा व विधानसभा चुनाव की दृष्टि से भी चुनाव मैदान में कूदने वाले नेताओं की बैठक भी आयोजित की जायेगी। ताकि वैश्य समाज की राजनीतिक भागीदारी बढ़ सके।

चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों को प्रशिक्षण शिविर का मिला फायदा

वैश्य नेता ने बताया कि चुनाव से ठीक चार माह पहले संभावित उम्मीदवारों का घरौंडा में प्रशिक्षण शिविर आमंत्रित किया गया था, जिसमें चुनाव से पहले की तैयारी, चुनाव के समय प्रबंधन की दृष्टि से करने योग्य काम और उम्मीदवार के व्यक्तित्व विकास के लिए आवश्यक टिप्स दिये गये थे। उन्होंने कहा कि प्रशिक्षण शिविर का फायदा निश्चित तौर पर चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों को मिला है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Vivek Rai