हिसार की ''गुड़िया'' के बाद नाबालिगा से गैंगरेप, हालत गंभीर

12/12/2017 6:34:51 PM

टोहाना(सुनील सिंगला): हिसार में 5 साल की मासूम से रेप के बाद हत्या का केस अभी सुलझा नहीं कि टोहाना में भी एक नाबालिग लड़की से दो युवकों द्वारा सुनसान जगह ले जाकर गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता कि मां ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी है। पुलिस ने शिकायत के आदार पर विभिन्न धाराअों के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता की मां ने बताया कि वह मेहनत मजदूरी का काम करके घर का गुजारा चलाती है। उसके दो बच्चे हैं जिनमें 16 वर्षीय लड़की बड़ी अौर एक लड़का है। उसने बताया कि शाम को 6 बजे जब वह मजदूरी करके घर आई तो उसने देखा कि उसकी लड़की घर पर नहीं थी। जिसके बाद तलाश के बाद उसे पता चला कि उसकी बेटी को हैदरवाला निवासी कुलबीर अौर ग्रामीण सोनू एक मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गए हैं। वे तलाश करते हुए अकावांली व गुल्लरवाला के बीच रतिया ब्रांच नहर के पास पंहुचे, जहां उनकी बेटी डरी सहमी बैठी हुई थी। 

जब उन्होंने उससे पूछा तो उसकी बेटी ने बताया कि दोनों उसे बहला-फुसलाकर ले आए अौर दोनों ने उसकी सहमति के बिना उसके साक बारी-बारी से रेप किया। उसके बाद आरोपियों ने लड़की को धमकी दी कि यदि उसने किसी को बताया तो उसके पिता को मार देंगे। जिसके बाद लड़की की हालत खराब हो गई। पुलिस ने 363, 366 ए 506 व 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसएचओ ने बताया कि दोनो लड़कों को राउंड अप कर लिया है।