पति-पत्नी चला रहे थे सेक्स रैकेट, 4 महिलाएं अौर 3 पुरुष काबू(Watch video)

11/19/2017 12:03:09 PM

टोहाना(सुशील सिंगला): पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए देह व्यापार का भंडापोड़ किया है। पुलिस ने मौके पर छापेमारी करते हुए 4 महिलाअों अौर तीन पुरुषों को काबू किया है। पुलिस ने सभी के खिलाफ अनैतिक व्यापार करने की विभिन्न धाराअों के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
 
जानकारी के अनुसार डीएसपी टोहाना को गुप्त सूचना मिली थी कि चंडीगढ रोड पर एक कॉलोनी में अनैतिक रूप से एक महिला द्वारा अपने पति की मदद से बाहर से लड़कियां बुलाकर देह व्यापार का कार्य किया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महिला थाना प्रभारी मंजू सिंह के नेतृत्व में दो टीमों का गठन किया। पुलिस ने एक फर्जी ग्राहक को भेजा अौर जब उक्त महिला के साथ उसकी डील फाइनल हो गई तो उसने पुलिस को इशारा किया। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर घर का दरवाजा खटखटाया लेकिन जब किसी ने नहीं खोला तो उन्होंने साथ की दीवार फांदकर मकान में दाखिल हुए। पुलिस को देखते ही वहां मौजूद महिला-पुरुष इधर-उधर भागने लगे लेकिन पुलिल ने उनको घेर कर वहां से भागने नहीं दिया। 

महिला पुलिस की टीम ने जाबांजी से काम करते हुए मकान की छत पर बने कमरों तथा अन्य कमरों से तीन महिलाओं एंव दो पुरूषों को काबू किया। जिसके बाद पुलिस ने उक्त मकान मालिक एंव उसकी पत्नि को भी काबू कर लिया। पुलिस ने सभी के खिलाफ अनैतिक कार्य करने की विभिन्न धाराओ के तहत मामला दर्ज कर जाचं शुरू कर दी है।