Haryana Top 10: गृह मंत्री अमित शाह आज हरियाणा के करनाल में करेंगे शिरकत, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Feb 14, 2023 - 06:29 AM (IST)

डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज हरियाणा के करनाल में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। इस दौरान वहां मधुबन पुलिस अकादमी में आयोजित कार्यक्रम पुलिस को राष्ट्रपति कल प्रदान करेंगे। इस दौरान सीएम मनोहर लाल, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला समेत अन्य कैबिनेट मंत्री व गणमान्य लोग उपस्थित रहेंगे। 

पुलिस ने दो नशा तस्करों को रंगे हाथ किया गिरफ्तार, लाखों रुपए का चूरापोस्त व अफीम बरामद 

शहर की पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। इस दौरान दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही उनके कब्जे से 115 किलोग्राम चूरापोस्त और 3 किलोग्राम पर अफीम बरामद हुई है, जिसकी कीमत बाजार में 9 लाख रुपए बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ कर रही है। जिसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 

सीवरेज खुदाई के दौरान मिट्टी में दबे तीन मजदूर, दो को किया गया रेस्क्यू , दम घुटने से एक ने तोड़ा दम 

शहर के प्रकाश कॉलोनी में सीवरेज लाइन बिछाने के लिए खुदाई करते समय एक नाबालिग सहित तीन मजदूरों की मिट्टी में दब गए। इस दौरान दो मजदूरों को सकुशल बाहर निकाला गया, जबकि एक की मौके पर ही मौत हो गई। 

सिरसा में हुई फायरिंग मामले में 2 और आरोपी गिरफ्तार, अब तक 4 अवैध हथियार भी हो चुके बरामद 

बीती 8 फरवरी को पुलिस के साथ मुठभेड़ में घायल हुए अमन उर्फ खलनायक की निशानदेही पर पुलिस ने उसके भाई करणदीप और एक साथी जगसरी को भी गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के कब्जे से पुलिस ने 32 बोर की अवैध पिस्तौल और 4 जिन्दा कारतूस भी बरामद की है। 

हरियाणा में लगातार बढ़ रहे कैंसर मरीज, कारण जानने के लिए विज ने अध्ययन करवाने का लिया फैसला 

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि राज्य में बढ़ते कैंसर के मरीजों को देखते हुए एक अध्ययन करवाया जाएगा कि किस कारण से कैंसर के मरीज दिनों दिन बढ़ते जा रहे हैं।  उन्होंने बताया कि इस अध्ययन को पीजीआईएमईआर, चंडीगढ़ से करवाने के लिए जल्द ही एक पत्र स्वास्थ्य विभाग द्वारा लिखा जाएगा।  

15 लाख रुपए ऐंठने के लिए ड्राइवर ने रची साजिश, अपना एक्सीडेंट कर बेहोश होने का करता रहा नाटक 

प्राइवेट कंपनी में एक ड्राइवर के रूप में काम करने वाले एक व्यक्ति ने कंपनी के 15 लाख रुपए लूटने के लिए अपना ही एक्सीडेंट करने की योजना बना डाली। आरोपी इस दौरान घायल भी हो गया और वह अस्पताल में बेहोश होने का नाटक करता रहा।  

दुष्कर्म के बाद 8 साल की बच्ची की हत्या, नेपाली समाज ने आरोपी के लिए मांगी फांसी की सजा

हिसार में 8 वर्षीय बच्ची को अगवा कर एक युवक ने रेप के बाद मौत के घाट उतार दिया। वहीं पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए नेपाली समाज के लोगों ने आज नागरिक अस्पताल में जमकर नारेबाजी की। इस दौरान उन्होंने सरकार से आरोपी को फांसी देने की मांग की। 

करनाल में नहीं थम रहा गोवंश की मौत का सिलसिला, अब 11 ने तोड़ा दम, बिना पोस्टमार्टम दफनाने की कोशिश  

 सीएम सिटी की गौशालाओं में गायों के मरने का सिलसिला नहीं थम रहा है। फूसगढ़ की गौशाला में 45 से अधिक गायों की मौत होने के बाद नंदीशाला में भी 11 गोवंश की अचानक मौत से हड़कंप मच गया। यह गौशाला भी नगर निगम के अंतर्गत ही आती है। यही नहीं नगर निगम के कर्मचारी बिना पोस्टमार्टम के ही मृत गौवंश को नंदीशाला के अंदर दफना रहे थे। 

सीएम फ्लाइंग टीम ने अवैध आरएमसी प्लांट पर की छापेमारी, सील करने के लिए लिखा गया पत्र

शहर में अवैध रूप से चल रहे आरएमसी प्लांटों पर सीएम फ्लाइंग टीम ने छापेमारी की। इस दौरान प्लांट के पास सीएलयू और प्रदूषण नियंत्रण विभाग की एनओसी नहीं मिला। साथ ही बिजली कनेक्शन भी फ्री पाया गया। इन अव्यवस्थाओं को देखते हुए संबंधित विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और प्लाटों को बंद करने के लिए चंडीगढ़ पत्र लिखा गया। 

विजिलेंस ने रिश्वत लेते हुए आईटीआई के प्रिंसिपल को रंगे हाथ पकड़ा, कर्मचारियों को धमका कर लेता था घूस 

राज्य चौकसी ब्यूरो हरियाणा ने आज भिवानी के औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में छापेमारी कर 12 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए आईटीआई के प्रिंसिपल अनिल कुमार यादव को रंगे हाथों पकड़ने में सफलता हासिल की है। आरोपी हरियाणा कौशल रोजगार निगम के तहत लगे कर्मचारियों से नौकरी में बने रहने के लिए प्रति माह प्रति कर्मचारी दो हजार रुपये की उगाही करता था।  

नरवाना में बिजली चोरी पकड़ने गई टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, एसडीओ व जेई गंभीर रूप से घायल 

नरवाना के गांव धमतान साहिब में बिजली चोरी पकड़ने गए बिजली विभाग की टीम के 6 कर्मचारियों पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया, जिसमें बिजली विभाग के एसडीओ और जेई घायल हो गए। उन्हें इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद मामला शांत हुआ,लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

  (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)      

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static