Haryana TOP 10: कल आएगा स्थानीय निकाय चुनाव का परिणाम, रद्द वोट डालने वाले के नाम का खुलासा जल्द, पढ़े अब तक की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Jun 21, 2022 - 04:39 PM (IST)

डेस्क: निकाय चुनाव के परिणाम कल घोषित किए।  नगर पालिकाओं और परिषदों में चेयरमैन पद के लिए 406 उम्मीदवार हैं, जबकि 3098 ने पार्षद पद के लिए चुनाव लड़ा। ठीक सुबह 8 बजे मतगणना शुरू हो जाएग। देखना ये होगा कि किसकी किसम्त उसका साथ देती है। वहीं बीजेपी से राज्यसभा सांसद ने कहा है  बलात्कारी और हत्यारे बन रहे युवाओं को अपराध से बचाने के लिए सरकार ने अग्निपथ योजना को लागू करने की जरूरत समझी। पढ़े हरियाणा की अब तक की बड़ी खबरें:
 

स्थानीय निकाय चुनाव परिणामों पर टिकी प्रदेश की निगाहें, कल आएगा परिणाम, सुबह 8 बजे शुरू होगी मतगणना
स्थानीय निकाय चुनाव परिणाम 22 जून को आएगा लेकिन इस परिणाम पर पूरे प्रदेश की निगाहें टिकी हुई हैं। इस बार आम आदमी पार्टी इन चुनावों में ताल ठोक रही है। ऐसे में चुनाव परिणाम आप का भी राजनीतिक भविष्य तय करने में अहम भूमिका निभाएंगे। नगर पालिकाओं और परिषदों में चेयरमैन पद के लिए 406 उम्मीदवार हैं, जबकि 3098 ने पार्षद पद के लिए चुनाव लड़ा। 22 जून को ठीक 8 बजे मतगणना शुरू हो जाएग।

सरकारी भवनों में फायर सेफ्टी के लिए सख्त हरियाणा सरकार, मुख्य सचिव ने की अहम बैठक
हरियाणा सरकार प्रदेश में सभी सरकारी भवनों में आग की घटनाओं से बचाव के लिए फायर सेफ्टी के प्रबंधों को लेकर गंभीरता से कार्य कर रही है। मुख्य सचिव संजीव कौशल ने फायर सेफ्टी ऑडिट को लेकर अहम बैठक की और अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए कि आगामी 3 माह में सभी भवनों में फायर सेफ्टी मानदंडों को पूरा करें। पिछले 3 महीनों में इस विषय पर यह तीसरी समीक्षा बैठक की गई है।

अग्निवीरों के लिए घोषणा करने वाले मुख्यमंत्री क्या 4 साल बाद भी सीएम पद पर रहेंगे तैनात- गोगी
मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा सेना से रिटायर होने वाले अग्निवीरों को ग्रुप-सी और हरियाणा पुलिस में नौकरी देने की गारंटी देने पर प्रदेश में सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है। असंध से कांग्रेस विधायक शमशेर सिंह गोगी ने भी सीएम की इस घोषणा पर कई सवाल खड़े किए हैं। गोगी ने कहा कि इस साल

BJP के राज्यसभा सांसद बयान, बोले- युवाओ को बलात्कारी और नशे से बचाने के लिए अग्निपथ योजना का पड़ी जरूरत 
बलात्कारी और हत्यारे बन रहे युवाओं को अपराध से बचाने के लिए सरकार ने अग्निपथ योजना को लागू करने की जरूरत समझी। यह कहना है भाजपा के राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा का उनका मानना है कि हर मिनट में युवा अपराधी हो रहे हैं ऐसे में यदि 50,000 युवा भी संस्कारी बन जाए तो देश के लिए बहुत बड़ी पूंजी होगी। 


धारा 144 की अवमानना करने पर 70 से 80 लोग गिरफ्तार, वन विभाग के बाहर दे रहे थे धरना 
वन विभाग में पक्की नोकरी की मांग को लेकर बीते कई दिनों से वन विभाग के बाहर धरने पर बैठे अस्थाई कर्मचारियो को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वन विभाग के बाहर धरने पर बैठे लगभग 72 अस्थाई कर्मचारियो को पुलिस ने धारा 144 की अवमानना करने के जुर्म में गिरफ्तार किया है। पुलिस की माने तो पूरे जिले में अग्निपथ योजना को लेकर जिला प्रशाशन ने धारा 144 लगाई हुई है

8 साल के मासूम का अपहरण, 15 लाख की मांगी फिरौती
जनपद के एक गांव में अज्ञात लोगों द्वारा 8 साल के बच्चे का अपहरण करने का मामला प्रकाश में आया है। इतना ही नहीं, अपहरणकर्त्ताओं ने घर में पत्र फैंक कर 2 दिन के भीतर 15 लाख रुपए का इंतजाम करने को कहा है। पुलिस को सूचना देने या फिरौती की रकम न देने पर बच्चे की हत्या करने की धमकी दी गई है।

कांग्रेस के कुछ विधायकों की मांग, रद्द वोट डालने वाले के नाम का खुलासा करें विवेक बंसल वरना करेंगे प्रदर्शन 
कांग्रेस के कुछ विधायकों ने हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी विवेक बंसल द्वारा राज्यसभा चुनावों में कांग्रेस की एक वोट रद्द करने वाले विधायक के नाम का खुलासा न किए जाने पर दिल्ली में 6 जुलाई के बाद एआईसीसी मुख्यालय के बाहिर धरना,प्रदर्शन व रामायण का पाठ शुरू किया जा सकता है।सूत्रों के अनुसार इन विधायकों ने कहा है कि हरियाणा कांग्रेस



सामूहिक दुष्कर्म करने तथा अश्लील वीडियो वायरल करने के मामले में एक आरोपी धरा, भेजा जेल
महिला थाना पुलिस द्वारा एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने तथा अश्लील वीडियो वायरल करने के एक मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। सोमवार को आरोपी न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने तथा अश्लील वीडियो वायरल करने के एक।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static