Haryana TOP 10: आज दो दिवसीय दौरे पर हरियाणा आएंगे केजरीवाल, युवाओं को देंगे खास मंत्र, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

9/7/2022 7:33:04 AM

डेस्क: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज दो दिवसीय दौरे के लिए हरियाणा पहुंचेंगे। उनके साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान भी मौजूद रहेंगे। केजरीवाल हिसार में युवाओं को देश को नंबर वन बनाने का मंत्र देंगे। यहीं से आप पार्टी मेक इंडिया नंबर वन की शुरुआत करेगी। हरियाणा दौरे के दूसरे दिन केजरीवाल आदमपुर में एक जनसभा को संबोधित भी करेंगे।  

आज सोनाली फोगाट के घर जाएंगे अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान सोनाली फोगाट के घर जाएंगे। दिल्ली और पंजाब के सीएम बुधवार को सोनाली फोगाट के घर शोक जताने पहुंचेंगे। 

SYL पर सुप्रीम सुनवाई, पंजाब की मान सरकार को सर्वोच्च न्यायालय से लगी फटकार

अटॉर्नी जनरल ने कोर्ट के बताया कि इस मुद्दे को सुलझाने को लेकर अप्रैल में भी पंजाब के नए मुख्यमंत्री को मीटिंग में शामिल होने के लिए एक पत्र भेजा गया था, लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया है। 

SYL: हरियाणा अपने हिस्से का एक बूंद पानी भी नहीं छोड़ेगा: भूपेंद्र सिंह हुड्डा

हुड्डा ने कहा कि हरियाणा अपने हिस्से का एक बूंद पानी भी नहीं छोड़ेगा। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने जो आदेश दिया है, उसे इंप्लीमेंट करने की जिम्मेदारी हरियाणा और पंजाब सरकार का है। 

SYL पर तेज हुई बहस, CM बोले यह हमारा हक और हम इसे लेकर रहेंगे: मनोहर लाल

मुख्यमंत्री मनोहर लाल मनोहर लाल ने कहा कि एसवाईएल हरियाणा वासियों का हक है और वे इसे लेकर रहेंगे। उन्होंने जोर देकर कहा कि हरियाणा के लिए यह पानी अत्यंत आवश्यक है।

हुड्डा को पसंद नहीं देश की तरक्की, आग लगाने का ढूंढते हैं मौका: गृह मंत्री विज

उन्होंने कहा की हुड्डा साहब को यह नजर नहीं आता वो तो देखते रहते हैं कि कहां और किस ढंग से आग लगाई जा सकती है। हुड्डा साहब देश की तरक्की और देश का उद्धार पसंद नहीं आता।

करोड़ों की संपत्ति बन सकती है यशोधरा के लिए खतरा, पुलिस सुरक्षा की जाए प्रदान: महिला आयोग

हरियाणा राज्य महिला आयोग ने पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर सोनाली को पुलिस सुरक्षा मुहैया करवाने की सिफारिश की है। 

हरियाणा सरकार का ऐतिहासिक फैसला, SC वर्ग के लिए की बड़ी घोषणा

अनुसूचित जाति वर्ग की संस्था या ट्रस्ट द्वारा धार्मिक स्थल और सामाजिक व धर्मार्थ संस्थान बनाने पर महज 20 प्रतिशत प्लॉट की राशि देनी होगी। 

हरियाणा सरकार का बड़ा फैसला, 8 नए उपमंडल बनाने की घोषणा, देखें पूरी लिस्ट

हरियाणा की गठबंधन सरकार ने 8 नए उपमंडल बनाने की घोषणा की है। सूबे के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने खुद इसकी जानकारी दी। 

अंबाला में डेंगू की दस्तक, 36 वर्षीय व्यक्ति की हुई मौत, अलर्ट पर स्वास्थ्य विभाग

अंबाला का रहने वाला 36 वर्षीय शख्स दिल्ली में डेंगू की चपेट में आया और मोहाली स्थित मैक्स हॉस्पिटल में उसकी मौत हो गई। इसी के साथ हिमाचल में पाए जा रहे स्क्रब टाइफस के मामलों के चलते भी स्वास्थ्य विभाग अलर्ट पर है।

10 हजार रूपए रिश्वत के साथ बिजली विभाग का असिस्टेंट फोरमैन गिरफ्तार

बिजली विभाग अलेवा में असिस्टेंट फोरमैन के पद पर तैनात श्री भगवान को विजिलेंस ने 10 हजार रूपए रिश्वत के साथ धरा है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने मीटर बदलने की एवज में रिश्वत की डिमांड की थी। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

Content Writer

Gourav Chouhan