Haryana TOP 10: सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ के विरोध में आज चंडीगढ़ में हरियाणा कांग्रेस का सत्याग्रह, पूछताछ पूरी होने तक डटे रहेंगे कांग्रेस नेता, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

7/26/2022 7:15:45 AM

डेस्क: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से ईडी द्वारा दूसरे दौर की पूछताछ के विरोध में आज हरियाणा प्रदेश कांग्रेस द्वारा चंडीगढ़ में सत्याग्रह किया जाएगा। पार्टी मुख्यालय पर यह सत्याग्रह सुबह 10 बजे से  शुरू होगा और तब तक चलेगा, जब तक सोनिया गांधी ईडी दफ्तर से बाहर नहीं आ जाती। इस सत्याग्रह के दौरान हरियाणा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे। वहीं हरियाणा युवा कांग्रेस द्वारा सुबह 11 बजे मटका चौक पर भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा। 

कांग्रेस पार्टी में जयचंद कौन? यह सबके सामने हो बेनकाब: कुलदीप वत्स

कुलदीप वत्स ने कहा कि राज्यसभा चुनाव में प्रभारी विवेक बंसल की भूमिका संदिग्ध है। सभी कार्यकर्ता और विधायक जानना चाहते हैं कि वह कौन सा जयचंद है, जिसने गद्दारी कर कांग्रेस के खिलाफ वोट डाला है। उन्होंने कहा कि विवेक बंसल प्रभारी हैं।

कुलदीप बिश्नोई के भाजपा में जाने पर खुलकर बोली सोनाली फोगाट, आदमपुर की दावेदारी पर कही बड़ी बात

सोनाली फोगाट ने आदमपुर विधानसभा पर अपनी दावेदारी ठोक दी है। एक मीडिया संस्थान को दिए इंटरव्यू में सोनाली फोगाट ने कहा कि वे कुलदीप बिश्नोई से सीनियर हैं। बिश्नोई को भाजपा में आने के बाद एक कार्यकर्ता बनकर रहना पड़ेगा। 

आय से अधिक संपत्ति मामले में ओपी चौटाला की याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट में हुई सुनवाई

आय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला को निचली अदालत द्वारा सुनाई गई चार साल की सजा को चुनौती देने वाली याचिका पर आज दिल्ली हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। कोर्ट ने इस मामले में अगली सुनवाई के लिए एक अगस्त का दिन तय किया है। 

गोल्डी बराड़ ने कारोबारी पर हमले की रची थी साजिश, गैंगस्टरों को जेल शिफ्ट कराने का बनाया था प्लान

सोनीपत एसटीएफ की टीम ने कार्रवाई करते हुए लारेंस बिश्नोई गैंग को विदेश से चला रहे गोल्डी बराड़ की बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया। गोल्डी बराड़ सोनीपत में दो वारदातों को अंजाम दिलवाना चाहता था। जिनमें से एक के लिए हथियार सप्लाई करने को प्रवीण कुमार उर्फ पीके को भेजा गया था। 

फरीदाबाद से पकड़ा गया देश का गद्दार, विदेशी महिला के साथ मिलकर बनाता था फर्जी आधार

देश में रहकर देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने वाले रोहतक के रहने वाले राहुल सहित एक नाइजीरियन युवती को फरीदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बता दें कि राहुल नाइजीरिया की रहने वाली लॉरेन के साथ मिलकर भारत में नाइजीरिया के लोगों के फर्जी आधार कार्ड बना रहा था। 

पंचायत चुनाव: 5 साल पहले मर चुके मतदाता आज भी वोटर लिस्ट में हैं जिंदा

हरियाणा में सितंबर में होने वाले पंचायती राज चुनाव से पहले जो फाइनल लिस्ट जारी की गई है, वह अब सवालों के घेरें में आ गई है। कहने को तो मतदाता सूची को अपडेट किया गया है, लेकिन असल में वोटर लिस्ट में कोई बदलाव नहीं किया गया है। 

बलेनो कार में आग लगने से जिंदा जला युवक, टायर पंक्चर होने से हुआ हादसा

शाहाबाद-साहा हाईवे पर एक गाड़ी में आग लग गई, जिससे चालक की जलकर मौत हो गई। जानकारी के अनुसार यह हादसा एक तेज रफ्तार बलेनो गाड़ी का टायर पंक्चर होने से हुआ है। टायर में पंचर होते ही गाड़ी पलट गई और उसमें एक जोरदार विस्फोट हुआ। 

हरियाणा की पहली पर्वतारोही बनीं रीना भट्टी, 70 घंटे में फतह कीं दो चोटियां

हिसार जिले के श्यामलाल बाग की पर्वतारोही रीना भट्टी ने दो चोटियों को फतह कर रिकॉर्ड बनाया। रीना भट्टी ने 70 घंटे में माउंट कांग यात्से और माउंट जोजंगो चोटी को फतह किया। यह हरियाणा की पहली पर्वतारोही बन गई है। 

ठेकेदार की आंखों में स्प्रे कर फॉर्च्यूनर कार लूटने वाले 4 बदमाश गिरफ्तार

पकड़े गए बदमाश पहले फाइनेंस की गई गाड़ियों की सेटेलमेंट का काम करते थे। इन्होंने उसी दिन नेशनल हाइवे पर पहले भी गाड़ी लूट की कोशिश की थी जिसमें ये कामयाब नहीं हुए तो इन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया।

10 किलो रूई के बोरे के नीचे दबने से डेढ़ साल के बच्चे की मौत, 3 भाइयों में सबसे छोटा था मासूम

सेक्टर-7 स्थित एक फैक्टरी में 10 किलोग्राम रूई के बोरों के पास खेल रहे डेढ़ साल के मासूम की बोरे के नीचे दबने से मौत हो गई। झारखंड के जिला गौंडा निवासी प्रमोद ने बताया कि जब वह फैक्टरी में काम पर आने लगा तो तीनों बच्चे भी साथ चलने की जिद करने लगे जिस पर वह बच्चों को फैक्ट्री ले आया। वह काम करने फैक्टरी के अंदर चला गया। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha