Haryana TOP 10: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले आज पहुंचेंगे हरियाणा के पलवल, महिला सशक्तिकरण सम्मान समारोह में होंगे शामिल, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Aug 09, 2022 - 07:33 AM (IST)

डेस्क: केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले आज पलवल पहुंचेंगे, जहां वे महिला सशक्तिकरण सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे। एक निजी संस्था दिशा फाउंडेशन द्वारा आयोजित इस समारोह में विभिन्न क्षेत्रों में बेहतरीन कार्य करने वाली महिलाओं को सम्मानित किया जाएगा। यह सम्मान समारोह शहर की ब्राह्मण धर्मशाला में आयोजित होगा। 

हरियाणा में बीजेपी को लगा बड़ा झटका, तीन बड़े नेताओं ने थामा कांग्रेस का दामन

कुलदीप बिश्नोई का साथ पाकर खुशी मना रही भारतीय जनता पार्टी को हरियाणा में एक बड़ा झटका लगा है। बीजेपी का साथ छोड़ने वाले तीन बड़े नेताओं ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। 

कांग्रेस ने सदन से किया वॉकआउट, प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर बहस करने की थी मांग

इसके बाद भी इस मुद्दे को लेकर बहस होती रही और कांग्रेस के सभी विधायकों ने सदन से वॉकआउट कर दिया। भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ सभी विधायक सदन की कार्यवाही छोड़कर बाहर चले गए। 

पंचायत चुनाव: BJP ने जारी की जिला प्रभारियों की सूची, देखें पूरी लिस्ट

सितंबर माह में प्रस्तावित पंचायत चुनावों को लेकर भारतीय जनता पार्टी की ओर से जिला प्रभारियों की लिस्ट जारी की गई है। वहीं पंचायत मंत्री कंवरपाल गुज्जर सूबे के पंचायत मंत्री होने के नाते पहले ही पंचायती राज चुनावों के लिए प्रदेश प्रभारी के पद पर कार्यरत हैं। 

मानसून सत्र: गीता भुक्कल ने उठाया सड़कों का मुद्दा, डिप्टी सीएम ने दिया जवाब

गीता भुक्कल द्वारा झज्जर शहर की विभिन्न सडक़ों के निर्माण को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देने के साथ ही सभी विधायकों से आग्रह किया कि वे अपने-अपने क्षेत्र की सडक़ों की मरम्मत का पच्चीस करोड़ रुपए तक का एस्टीमेट बनवाकर भेजें, प्राथमिकता के आधार पर कार्य किया जाएगा।

हर साल 5 करोड़ रुपए के पेपर बचाएगी ई-विधानसभा- विधायक कृष्ण लाल मिड्ढा

मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सकारात्मक सोच के कारण ही यह मुश्किल काम सफल हो पाया है। करीब 5 करोड़ रुपए के पेपर सालाना विधानसभा में खर्च होने से बचाना प्रदेश हित में एक बेहतर कदम है। 

मुख्यमंत्री ने मिलने का समय नहीं दिया, तो विधानसभा के बाहर पहुंचे शिक्षक अभ्यर्थी

मुलाकात का समय न मिल पाने के कारण आज प्रदेशभर से जेबीटी, टीजीटी, पीजीटी, आरोही इत्यादि भर्तियों के अभ्यर्थी हरियाणा विधानसभा सेशन के पहले दिन विधानसभा के बाहर मुख्यमंत्री से मुलाकात की इच्छा को लेकर पहुंच गए। 

हरियाणा में भी लम्पी बीमारी को लेकर अलर्ट जारी, क्या पशुओं से इंसानों में भी फैलता है यह रोग

जाब एवं राजस्थान के बाद हरियाणा में भी पशुओं में लम्पी नामक बीमारी पांव पसारती जा रही है। यमुनानगर, सिरसा व फतेहाबाद के साथ ही प्रदेश के कई जिलों में इस बीमारी का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। 

सिविल अस्पताल की बड़ी लापरवाही, मरीजों को परोसा कीड़े वाला दलिया

सोनीपत के नागरिक अस्पताल में एक बड़ी लापरवाही सामने आने आई है, जहां मरीजों को कीड़े वाला दलिया परोस दिया गया, जिसके बाद मरीजों ने अस्पताल के खिलाफ नाराजगी जाहिर की। 

अय्याशी के शौक ने युवाओं को बनाया अपराधी, शौक पूरे करने के लिए करते थे चोरियां

कैथल शहर की पुलिस ने 2 छात्रों सहित कुल चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिन्होंने पिछले कई महीनों की दर्जनों चोरी की वारदातों को कबूल किया है।

दुखद हादसा: दो स्कूली छात्राओं की जहर निगलने से मौत, दोनों में थी गहरी दोस्ती

दो स्कूली छात्राओं की जहर निगलने के चलते मौत हो गई। छात्राओं द्वारा जहर खाए जाने के पीछे के अभी साफ नहीं हो पाए हैं। बताया जाता है कि जहर निगल कर मौत को गले लगाने वाली इन दोनों छात्राओं की आपस में गहरी दोस्ती थी। 

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static