Haryana TOP 10: CM मनोहर लाल आज फरीदाबाद में शहीद मनोज भाटी के परिवार से करेंगे मुलाकात, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

8/17/2022 7:09:07 AM

डेस्क: मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर फरीदाबाद में 2 दिवसीय दौरे पर हैं। बीते दिन अमृता इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस एंड रिसर्च सेंटर का निरीक्षण करने के बाद आज मुख्यमंत्री शहीद मनोज भाटी के घर जाकर उनके परिवार से मुलाकात करेंगे। जम्मू-कश्मीर के राजौरी में आर्मी कैंप पर आतंकियों के हमले में शहीद हुए मनोज भाटी के गांव शाहजहांपुर पहुंचकर सीएम उन्हें श्रद्धांजलि देंगे। 

CM मनोहर लाल ने खिलाड़ियों को किया सम्मानित, बोले- 'पदक लाओ पदक बढ़ाओ'

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेश के खिलाड़ियों के लिए 'पदक लाओ पदक बढ़ाओ' का नारा दिया। उन्होंने कहा कि इसके लिए पदक विजेता खिलाड़ी को अपने जैसे 5 से 10 खिलाड़ी तैयार करने होंगे। यह तब संभव हो सकता है, जब खेल को करियर के रूप में लिया जाए। 

आदमपुर से दर्जनभर नेताओं ने थामा AAP का दामन, उपचुनाव के लिए कांग्रेस और बीजेपी को दी चुनौती

 दिल्ली में आदमपुर विधानसभा के कई जिला पार्षद, सरपंच, कई पूर्व सरपंच, चेयरमैन और समाजसेवियों ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा। आप नेता अनुराग ढांडा के नेतृत्व में ये ज्वाइनिंग कराई गई, जिसके बाद अनुराग ने आदमपुर उपचुनाव को लेकर बड़ा ऐलान किया। 

पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट को मिले 11 नए जज, अभी भी न्यायालय में 28 पद हैं खाली

पंजाब एवं हरियाणा हाईकोट में 11 वरिष्ठ वकील जज बन गए हैं। मंगलवार को मुख्य न्यायाधीश ने 11 वकीलों को हाईकोर्ट के अतिरिक्त जज के रूप में शपथ दिलाई। हाई कोर्ट में अब न्यायाधीशों की संख्या 46 से बढक़र 57 हो गई है।

अंबाला में बनने वाले रिंग रोड़ का काम हुआ तेज, गृहमंत्री ने किसानों में बांटा जमीन का मुआवजा

अंबाला में बन रहे रिंग रोड़ के लिए एक्वायर की गई 600 एकड़ जमीन के मालिकों को आज गृह एंव स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने मुआवजा राशि के चेक वितरित किये। विज ने कहा कि 100 करोड़ रुपए आज वितरित किया गया है। इसमें 30 गांव की जमीन आई है। 

युवती पर टिप्पणी करने को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद, बीच-बचाव में पुलिस पर भी बरसे पत्थर

पुलिस ने युवती पर टिप्पणी करने वाले सभी युवकों को अपनी हिरासत में ले लिया। लेकिन जैसे ही पुलिस उन्हें  अपनी गाड़ी में बैठाकर थाने में जाने लगी तो गांव सुचान के ग्रामीणों का गुस्सा पुलिस पर भी फूट गया।

डॉक्टर की बड़ी लापरवाही, गर्भवती महिला के ऑपरेशन के दौरान प्राइवेट पार्ट में छोड़ी रूई

जब महिला की डिलीवरी हुई तो उन्होंने प्राइवेट पार्ट में कट लगाकर उसके अंदर रोई लगा दी थी जिसको वह निकालना भूल गए। उसके बाद महिला को जब कई दिनों तक तकलीफ कम नही हुई तो पीड़िता ने अपने पति को इस बारे में बताया।  

करनाल रेलवे स्टेशन के बाहर बड़ी लूट, 8 लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार हुए बदमाश

करनाल में भट्ठा कंपनी के कर्मचारियों से 8 लाख रुपए की लूट का मामला सामने आया है। रेलवे स्टेशन के बाहर इनोवा गाड़ी में आए सीता राम और राहुल से दो बाइक सवार बदमाश 8 लाख रुपए की नकदी से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। 

फिल्मी स्टाइल में रची गई थी व्यापारी की हत्या की साजिश, हत्या के बाद शव का किया ये हाल

मैटल व्यापारी की हत्या के मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए है। अलवर के मैटल व्यापारी को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया, चूंकि उसने रेवाड़ी के व्यापारी अंकित भालिया को 35 लाख रुपए का माल भेज दिया था। 

पुलिस के हत्थे चढ़े हत्या की रच रहे बदमाश, वारदात को अंजाम देने के लिए लूटी थी बाइक

तीनों के कब्जे से एक बाइक, एक देसी पिस्तौल व तीन जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए तीनों बदमाश भटगांव के रहने वाले एक शख्स की हत्या की वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। 

आपसी रंजिश में 19 वर्षीय युवक पर चाकुओं से हुआ हमला, इलाज के दौरान हुई मौत

पीजीआई में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई है। पंचकूला पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया जा रहा है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Gourav Chouhan