Haryana TOP 10: सीएम मनोहर लाल आज अग्रोहा में मेडिकल कॉलेज के दीक्षांत समारोह में होंगे शामिल, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

8/19/2022 10:14:25 PM

डेस्क: मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आज हिसार स्थित महाराजा अग्रसेन मेडिकल कॉलेज के दूसरे दीक्षांत समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे। कॉलेज के ऑडिटोरियम में आयोजित दीक्षांत समारोह में मुख्यमंत्री मेडिकल की पढ़ाई पूरी कर चुके बच्चों को डॉक्टर की उपाधि देंगे। सीएम मनोहर लाल के साथ स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज, स्थानीय निकाय मंत्री कमल गुप्ता, राज्यसभा सांसद जनरल डीपी वत्स, सांसद बृजेंद्र सिंह, सांसद सुनीता दुग्गल व राज्य मंत्री अनूप धानक भी कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। 

CM के अग्रोहा आगमन को लेकर शहर में पुख्ता सुरक्षा इंतजाम

महाराजा अग्रसेन मेडिकल कॉलेज के दूसरे दीक्षांत समारोह में बतौर मुख्यातिथि पहुंच रहे मुख्यमंत्री आगमन को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। राजमार्ग का करीब 500 मीटर टुकड़ा पहले ही बैरिकेट्स लगाकर बंद कर दिया गया है। 

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज पंचकूला में भाजपा प्रदेश कार्यालय का करेंगे लोकार्पण

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 20 अगस्त को पंचकूला में प्रदेश कार्यालय का लोकार्पण करेंगे। यह कार्यक्रम शाम 3 बजे आयोजित होगा। 

DSP हत्याकांड: सरकार ने गठित किया जांच आयोग, न्यायमूर्ति एलएन मित्तल करेंगे अध्यक्षता

हरियाणा के नूंह में डीएसपी सुरेंद्र सिंह को डंपर द्वारा कुचल कर मौत के घाट उतारने के मामले में प्रदेश सरकार ने जांच आयोग का गठन किया है। इस आयोग की अध्यक्षता न्यायमूर्ति एल.एन मित्तल द्वारा की जाएगी। 

पंचायतों के चुनाव सिम्बल पर लड़े जाएं या नहीं, इस पर निर्णय के लिए 24 को गुरुग्राम में अहम बैठक होगी: OP धनखड़

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने बताया कि पंचायतों के चुनाव सिम्बल पर लड़े जाएं या नहीं, इस पर निर्णय के लिए 24 को गुरुग्राम में अहम बैठक होगी। धनखड़ ने केंद्रीय मंत्रियों, राज्य मंत्रियों व वरिष्ठ नेताओं को कार्यकर्ताओं से सलाह करके रिपोर्ट तैयार करने को कहा है। 

सिसोदिया के घर CBI की छापेमारी पर बोले दुष्यंत, दिल्ली की एक्साइज पॉलिसी में कुछ तो है गड़बड़

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर हुई सीबीआई की छापेमारी को लेकर हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आम आदमी पार्टी की एक्साइज पॉलिसी में कुछ तो गड़बड़ है। उन्होंने कहा कि जांच में फैक्ट्स सामने आने के बाद ही मामले में कुछ कहा जा सकता है। 

लम्पी की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री ने संभाली कमान, मिशन मोड में काम करने के दिए आदेश

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने लम्पी स्किन बीमारी को लेकर खुद कमान संभाल ली है। शुक्रवार को मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव और पशुपालन विभाग के आला अधिकारियों के साथ बैठक कर मिशन मोड में काम करने के आदेश दिए हैं। 

JIO ने हरियाणा में बनाया नया रिकॉर्ड, जून माह में जोड़े सबसे अधिक ग्राहक

भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (ट्राई) द्वारा जारी की गई नवीनतम ग्राहक डेटा रिपोर्ट के अनुसार, रिलायंस जियो ने जून 2022 में हरियाणा में 2.5 लाख ग्राहक जोड़े हैं, जो कि राज्य में सबसे अधिक हैं। जियो का हरियाणा में सबसे बड़ा  4जी नेटवर्क है।

खुद सड़क पर उतरे परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा, रोहतक डिपो की बस को रोक कर यात्रियों की टिकटें की चैक

हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा खुद सड़क पर आ गए और चंडीगढ़ से फरीदाबाद जाते समय उन्होंने केजीपी से गुजर रही उतर प्रदेश के काशीपुर रामनगर जाने वाली रोहतक डिपो की बस को रोक कर चैक किया, जबकि यात्रियों से रोडवेज के चालक व परिचालक के व्यवहार के बारे में जानकारी ली। 

शामलात जमीन का सर्वे करने पहुंची टीम को किसानों ने बनाया बंधक, 6 घंटे बाद छुड़ाए गए अधिकारी

यमुनानगर में  देह शामलात जमीन का सर्वे कर निशानदेही करने आए अधिकारियों को भारतीय किसान यूनियन ने 6 घंटे तक बंदी बनाकर रखा। जिले के रंजीतपुर में सर्वे विभाग चंडीगढ़ की टीम ड्रोन लेकर सर्वे कर  निशानदेही करने आई थी। 

सड़क दुर्घटना में फौजी की हुई दर्दनाक मौत, छुट्टी खत्म कर रविवार को होनी थी फौज में वापसी

कैथल के जींद रोड़ पर एक बेकाबू बस ने एक कार में टक्कर मार दी, जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। इस दर्दनाक हादसे में फौज से छुट्टी पर आए फौजी की मौत हो गई। हादसे की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई हैं। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Gourav Chouhan