Haryana Top 10: डिप्टी CM आज फरीदाबाद में कष्ट निवारण समिति की बैठक की करेंगे अध्यक्षता, पढ़े हरियाणा की बड़ी खबरें

9/3/2022 7:33:21 AM

डेस्क: हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह चौटाला आज फरीदाबाद के हुड्डा कन्वेंशन हॉल के सेक्टर-12 में जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की बैठक की अध्यक्षता करेंगे। यह बैठक दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। फरियादी अपनी समस्याओं को लेकर इस बैठक में पहुंचेगें। वहीं मौके पर अधिकारी भी मौजूद रहेगें। ताकी अधिक से अधिक समस्याओं का मौके पर ही निपटारा किया जा सके।

दलित विरोधी है कुलदीप बिश्नोई की मानसिकता, आदमपुर की जनता नहीं करेगी माफ: उदयभान

हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष चौ. उदयभान ने कुलदीप बिश्नोई के ब्यान को निम्न स्तर का बताते हुए कहा कि वे कुलदीप बिश्नोई की घटिया बयानबाजी का जवाब देना उचित नहीं समझते।

हरियाणा में दोबारा मेरा राज ल्या दो, तुम्हारी मौज कर दूंगा: ओपी चौटाला

हरियाणा में दोबारा राज आने पर लाखों युवाओं को नौकरी दूंगा। चौटाला बोले, राज ल्या दो, तुम्हारी मौज कर दूंगा। जो पार्टी से रूठ गए उन्हें मनाने का काम करो। 

प्रदेश सरकार रोजगार में नहीं भ्रष्टाचार में नम्बर वन है: राजकुमार सैनी

शहर में स्थित एक निजी गार्डन में आज लोकतंत्र सुरक्षा मंच पार्टी का पांचवा स्थापना दिवस मनाया गया। जिसमें हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। 

बिजली मंत्री ने किरण चौधरी की तारीफ की, बोले- उनके सामने कुछ भी नहीं अजय माकन

जेल मंत्री रणजीत चौटाला ने कहा कि किरण चौधरी एक बड़ी नेता हैं। बड़े परिवार से हैं और किरण चौधरी अपनी जगह बिल्कुल ठीक हैं। 
कैथल में 997 करोड़ रुपए की लागत से बनेगा मेडिकल कॉलेज, जेपी नड्डा ने किया ऐलान​​​​​​​

उन्होंने कहा कि जिले में स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर करने के लिए कैथल में 997 करोड़ रुपए की लागत से एक मेडिकल कॉलेज का निर्माण किया जाएगा। 

हरियाणा में शिक्षकों के तबादलों से जुड़ी बड़ी खबर, शिक्षा विभाग ने दी अहम जानकारी

विभाग की ओर से जारी बयान में कहा गया कि प्रिंसिपल,पीजीटी और टीजीटी समेत 1038 शिक्षकों के तबादले के आदेश जारी करने में कुछ गलती हो गई थी।

Haryana Roadways में बड़ा गड़बड़झाला, Whatsapp ग्रुप बनाकर विभाग को चूना लगा रहे थे कर्मचारी​​​​​​​

हरियाणा रोडवेज के परिचालकों द्वारा  कोविड-19 व् भाई-भाई  नाम से दो व्हाट्सअप ग्रुप बना कर रोडवेज को लाखों रुपए का चूना लगाने के मामले में अब सिरसा रोडवेज प्रशासन ने कड़ी कार्रवाई की है। 

INS विक्रांत के निर्माण में हरियाणा का भी है योगदान, इस जिले से हुई थी उपकरणों की आपूर्ति​​​​​​​

भारतीय नौसेना को आज स्वदेशी एयरक्राफ्ट कैरियर आईएनएस विक्रांत मिल गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोच्चि शिपयार्ड पर इस एयरक्राफ्ट कैरियर को नेवी को सौंपा। 75 फीसदी स्वदेशी विक्रांत का हरियाणा से भी गहरा नाता है।

महज 40 सेकंड में सोने व हीरे के जेवर उड़ा ले गया चाबी बनाने वाला, CCTV में हुआ कैद

 

पुलिस चौकी से महज चंद कदमों की दूरी पर चाबी बनाने वाले एक शख्स ने दिनदहाड़े महिला के घर में अलमारी की चाबी बनाने का झांसा देकर लॉकर में रखे सोने और हीरे के जेवरात सहित लॉकर में रखी नकदी पर हाथ साफ कर दिया।

30 हजार रूपए रिश्वत के साथ धरे गए मछली विभाग के अधिकारी, सबसीड़ी की एवज में मांगे थे 90 हजार

भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई करते हुए विजिलेंस की टीम ने झज्जर में मछली विभाग के दो अधिकारियों को 30 रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। शिकायतकर्ता ने आरोपियों के खिलाफ पानीपत विजिलेंस विभाग को शिकायत दी थी। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

Content Writer

Gourav Chouhan