Haryana TOP 10: आज पलवल में परिवाद समिति की बैठक करेंगे सहकारिता मंत्री, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

9/21/2022 10:57:36 PM

डेस्क: हरियाणा के सहकारिता मंत्री डा. बनवारी लाल आज पलवल में जिला लोक संपर्क एवं परिवाद समिति की मासिक बैठक की अध्यक्षता करेंगे। यह बैठक सुबह 11 बजे शुरू होगी। इस दौरान शिकायतों के तुरंत निदान के लिए तमाम विभागों के पदाधिकारी भी मौके पर ही मौजूद रहेंगें। 

आम आदमी पार्टी बनी ही पीने और पिलाने के लिए है : अनिल विज

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि आम आदमी पार्टी बनी ही पीने और पिलाने के लिए हैं। उन्होंने कहा पंजाब के सीएम ने हिंदुस्तान की छवि को विश्व स्तर पर खराब किया है। 

किसानों और आढ़तियों को बर्बाद करना चाहती है बीजेपी और जेजेपी: सुशील गुप्ता

सुशील गुप्ता ने कहा कि बीजेपी और जेजेपी पार्टी किसान,आढ़ती और व्यापारियों के साथ खिलवाड़ कर रही है। आढ़ती अपनी मांगों को लेकर तीन दिनों से धरने पर बैठ हुए हैं।

फतेहाबाद रैली में 11 राज्यों के विपक्षी दलों के नेता एक मंच पर आएंगे साथ: अभय चौटाला

इनेलो द्वारा 25 सितंबर को जननायक चौधरी देवीलाल की 109वीं जयंती पर फतेहाबाद की नई अनाज मंडी में ‘सम्मान दिवस’ रैली आयोजित की जाएगी।  इस बार की सम्मान दिवस रैली कई मायनों में ऐतिहासिक रैली होगी। 

सिख समाज व गुरुद्वारा मैनेजमेंट कमेटी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का किया स्वागत

गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी के लिए आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले का गणमान्य लोगों ने सराहना की है। बता दें कि सुदीप सुरजेवाला, एडवोकेट मनिंदर सिंह, साहब सिंह मर्दानखेड़ा ने पत्रकार वार्ता करते हुए कहा कि आज बहुत खुशी की बात है। 

Anil Vij का जनता दरबार: बिजली निगम के JE को सस्पेंड करने के निर्देश

विज सख्त दिखाई दिए और पैसे मांगने के मामले में बिजली विभाग के एक जेई को सस्पेंड करने के निर्देश दिए। कनेक्शन के लिए 35 हजार मांगने का आरोप लगा है। 

पिछड़ा वर्ग के कल्याण के लिए गठबंधन सरकार  हुई गंभीर: दुष्यंत चौटाला

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि गठबंधन सरकार पिछड़ा वर्ग के कल्याण के लिए पूरी तरह गंभीरता से कार्य कर रही हैं। 

हरियाणा में अब CTET नहीं रहेगा मान्य, अध्यापकों के लिए यह परीक्षा पास करना होगा अनिवार्य

हरियाणा में विभिन्न विषयों के अध्यापकों के करीब 14 हजार पद खाली हैं। इन पदों पर नौकरी पाने के लिए अब अध्यापक पात्रता परीक्षा(एचटेट) पास करने को अनिवार्य कर दिया गया है। 

मुश्तरका जमीन को लेकर मुखर हुए किसान, 28 को SC के आदेशों की कॉपी जलाकर करेंगे प्रदर्शन

गुरनाम सिंह चढूनी ने कहा सरकार किसानों से मुश्तरका जमीनों को छीनना चाहती है, लेकिन भारतीय किसान यूनियन ऐसा नहीं होने देगी। 

विजिलेंस के हत्थे चढ़ा रिश्वतखोर पटवारी, जमीन का मुआवजा जारी करने की एवज में मांगे थे 45 हजार रुपए

पानीपत विजिलेंस टीम ने आज लघु सचिवालय से रिश्वत लेते पटवारी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी पटवारी किसान से अधिकृत हुई जमीन का मुआवजा देने की एवज में रिश्वत मांग रहा था।

हथियार के बल पर मुंशी से हजारों की लूट, CCTV में कैद हुई बेखौफ बदमाशों की तस्वीर

नकाबपोश बदमाशों ने बानगी चांग गांव के एक मिल में बंदूक की नोक पर हजारों की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। मिल के मुंशी से हुई 28 हजार 600 रूपए की लूट की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

Content Writer

Gourav Chouhan