Haryana TOP 10: पंचायत चुनाव के तीसरे चरण के लिए नामांकन भरने का आज आखिरी दिन, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

11/11/2022 7:08:04 AM

डेस्क: हरियाणा में पंचायती राज चुनाव के तीसरे चरण के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने का आज आखिरी दिन है। 12 नवंबर को दस्तावेजों की जांच होगी और 14 नवंबर को उम्मीदवार अपना नाम वापस ले सकते हैं। बता दें कि फतेहाबाद, हिसार, फरीदाबाद और पलवल में 22 नवंबर को जिला परिषद व ब्लॉक समिति और 25 नवंबर को पंच-सरपंच के लिए मतदान होगा।

G-20 के लोगो में ‘कमल’ पर छिड़ी सियासत, कांग्रेस नेता के आरोप पर विज ने किया पलटवार

कांग्रेस नेता जयराम रमेश द्वारा इसे लेकर आपप्ति जताई गई, जिसके जवाब में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने मोर्चा संभालते हुए कांग्रेस पर पलटवार किया है। 

पंचायत चुनाव का कमाल, नामांकन में NOC की शर्त के चलते बिजली विभाग को हो रही लाखों की कमाई

ग्रामीण उम्मीदवार बिजली और पानी का बिल भरकर इन विभागों से एनओसी लेने के लिए परेशान हो रहे हैं, क्योंकि नामांकन पत्र भरने के लिए एनओसी दाखिल करना अनिवार्य है।

देशभर में सबसे अधिक प्रदूषित रहे अंबाला व कुरुक्षेत्र, 449 AQI के साथ गंभीर श्रेणी में पहुंची वायु गुणवत्ता

कुरुक्षेत्र में वायु गुणवत्ता सूचकांक 449 और अंबाला में 447 एक्यूआई तक पहुंचने के साथ दोनों शहर 'गंभीर' श्रेणी में पहुंच गए हैं। 

डिप्रेशन के खिलाफ विश्व की सबसे लंबी रिले रन चंडीगढ़ से रवाना, CM खट्टर ने दिखाई हरी झंडी

डिप्रेशन के खिलाफ चंडीगढ़ से विश्व की सबसे लंबी रिले रन को रवाना किया गया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हरी झंडी दिखाकर रिले रन के प्रतिभागियों को रवाना किया।

झज्जर में भीषण सड़क हादसा, 2 प्रवासी मजदूरों सहित तीन की मौत, करीब एक दर्जन घायल

हरियाणा के झज्जर में हुए एक भीषण सड़क हादसे में दो प्रवासी मजदूरों सहित तीन लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसे में करीब एक दर्जन लोग घायल भी हुए हैं। 

चुनावी ड्यूटी से नदारद रहे अधिकारियों-कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई, 77 को कारण बताओ नोटिस जारी

9 नवंबर को सोनीपत में जिला परिषद और ब्लॉक समिति के मतदान के दौरान ड्यूटी से नदारद रहे अधिकारियों-कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

बॉन्ड पॉलिसी के खिलाफ 10वें दिन भी जारी रहा मेडिकल छात्रों का धरना, नारेबाजी कर दिखाया रोष

हरियाणा के सरकारी मेडिकल कॉलेजों में एमबीबीएस की पढ़ाई करने वाले छात्रों के लिए बनाई गई प्रदेश सरकार की बॉन्ड पॉलिसी के खिलाफ छात्रों का गुस्सा शांत नहीं हुआ है।

गांव के तालाब में डूबने से 2 साल के बच्चे की मौत, गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने किया हंगामा

मृतक बच्चे की दादी ने बताया कि यह हादसा साफतौर पर प्रशासन की लापरवाही के चलते हुआ है। उन्होंने बताया कि गांव में बने तालाब में उनकी भैंस की डूबने से मौत हो गई थी। इसके बाद उनकी पोती भी इसी तालाब की भेंट चढ़ गई थी।

युवती के दोस्त ने हाथ पैर तोड़कर सड़क पर छोड़ा, रातभर तड़पती रही, अस्पताल ले जाते वक्त मौत

हरियाणा के फरीदाबाद में एक युवक द्वारा प्रेमिका की हत्या करने का मामला सामने आया। आरोपी प्रेमी युवती को अधमरी अवस्था में सेक्टर-22 स्थित सोहना मोड के पास छोड़कर फरार हो गया था। 

शिक्षक की क्रूरता से वेंटिलेटर पर पहुंचा 12वीं का छात्र, स्कूल लेट पहुंचने पर की थी बेरहमी से पिटाई

फरीदाबाद के डीपीएस सैक्टर-11 का सामने आया है जहां स्कूल के पीटीआई की पिटाई से स्कूल का बारहवीं कक्षा का छात्र वेंटिलेटर पर पहुंच गया और दिल्ली के होली फैमिली अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Gourav Chouhan