Haryana Top10:सीएम का जनसंवाद कार्यक्रम गांव बहीन में हुआ आयोजित, मांगों के अनुरूप हुई घोषणाएं, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

4/14/2023 6:39:48 AM

डेस्क: हरियाणा के सीएम मनोहर लाल का पलवल जिला के गांव बहीन में जनसंवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया। ग्रामीणों की मांग के अनुरूप गांव के 33 केवी सब स्टेशन को अपग्रेड करके 66 केवी करने की घोषणा की।

टीचर ने दिखाई घिनौनी मानसिकता, शिष्या के मोबाइल पर भेजा अश्लील वीडियो 

शहर में गुरु और शिष्या के रिश्ते तार-तार हो गए। एक निजी स्कूल के टीचर ने छात्रा के व्हाट्सएप पर अश्लील वीडियो भेज दिया। जिसके बाद छात्रा ने इसकी शिकायत स्कूल संचालक को दी तो उसने उसे चुप रहने के लिए कह दिया। 

सोहना में झुग्गियों में लगी भीषण आग, मजदूरों का सामान जलकर हुआ राख 

 शहर के फ्रेंड्स कॉलोनी में मजदूरों की झुग्गियों में भीषण में आग लग गई,जिससे कई झुग्गियां और सामान जलकर राख हो गया। घटना की सूचना पर पुलिस और फायर विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। 

सीआईए स्टाफ सफीदो पुलिस ने 150 लीटर लहन के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार 

जिले की सीआईए स्टाफ सफीदों पुलिस ने कार्रवाई करते बड़ी सफलता हासिल की है। सीआईए ने गुरुवार को शराब की एक बड़ी खेप बरामद की है। पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार के दिशा निर्देश में कार्य करते हुए एडीजीपी हिसार श्रीकांत जाधव द्वारा चलाए गए सीलिंग प्लान के तहत सीआईए को यह सफलता मिली है।  

STF को मिली बड़ी कामयाबी, दो आरोपियों को अवैध हथियार के साथ किया काबू 

शहर में अपराधियों का कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा है। इस दौरान एसटीएफ ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। साथ ही उनके कब्जे से 7 पिस्टल व 4 जिंदा कारतूस बरामद हुई है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान प्रिंस उर्फ पप्पू और नितिन उर्फ पोम्पी निवासी अंबाला के रूप में हुई है।  

रेवाड़ी पुलिस ने अवैध गोदाम पर की छापेमारी, 272 पेटियां शराब की हुई बरामद 

रेवाड़ी के औधोगिक कस्बा बावल पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस व आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने रेड कर बावल के दिल्ली जयपुर हाइवे स्थित मैसर्स जगदीश वाइन्स के गोदाम पर रेड कर 272 शराब की पेटियां बरामद की हैं।  

दिल्ली नंदू गैंग के 2 गुर्गे यमुनानगर से गिरफ्तार, 5 लाख की सुपारी लेकर शराब ठेकेदार की हत्या करने आए थे दोनों 

यमुनानगर में दिल्ली के नंदू गैंग के दो गुर्गों को गिरफ्तार किया गया है। गुर्गे पांच लाख की सुपारी लेकर ठेकेदार की हत्या को अंजाम देने के लिए यमुनानगर पहुंचे थे। इससे पहले कि यह इस वारदात को अंजाम दे पाते उससे पहले ही सीआईए टू ने छापेमारी कर इन्हें काबू कर लिया।  

कोरोना से निपटने के लिए स्वास्थ्य विभाग के 18 टीमों का हुआ गठन, एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 6

जिले में कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया है। अभी तक एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 6 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग ने आपात स्थिति से निपटने के लिए 18 टीमों का गठन कर अलग-अलग जिम्मेवारियां सौंपी गई है।    

पुलिस की कार्य शैली से परेशान युवक ने परिवार संग किया आत्मदाह का प्रयास 

लघु सचिवालय में  गुरुवार को एक युवक अपने परिवार के साथ आत्मदाह करने पहुंच गया। जिससे लघु सचिवालय में हड़कंप मच गया। वहीं आस पास मौजूद पुलिस कर्मियों के हाथ पांव फूल गए। आत्म करने आया युवक भगवतीपुर का निवासी है। 

कैथल मंडी में 2 किलो गेहूं ज्यादा तोलने का मामला...मार्केट कमेटी के सचिव ने आढ़ती का लाइसेंस किया रद्द 

इस बार गेहूं के सीजन में जहां किसान पहले से ही मौसम की मार झेल रहा है तो वहीं किसान को लूटने की रहती हुई कसर कैथल मंडी के एक आढ़ती ने पूरी कर दी। जो किसान की खून पसीने से पकाई गेहूं को दो किलो अतिरिक्त तोल रहा था।  

Jind: बाइक सवार युवकों ने खटकड़ टोल प्लाजा पर खड़े मैनेजर पर बरसाई गोलियां, हालत गंभीर

 जींद जिले में जींद-पटियाला नेशनल हाईवे पर खटकड़ गांव के पास स्थित टोल प्लाजा पर खड़े मैनेजर राजकुमार यादव को अज्ञात बाइक सवार दो युवकों ने गोलियां मार दी। तीन गोलियां मैनेजर के पैर में लगी है। आरोपी मौके से भाग गए। 

           (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma