Haryana Top10: पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु आज नारनौंद के दौरे पर रहेंगे,पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

5/10/2023 7:03:34 AM

डेस्क: हरियाणा के नारनौंद में आज बीजेपी के पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु दौरे पर रहेंगे। इस दौरान कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की जाएगी।   

सोनीपत में पंचायती जमीन को लेकर चचेरे भाइयों ने की फायरिंग, घटना में एक युवक की मौत, दूसरा हुआ घायल 

शहर के गांव खेवड़ा में उस समय सनसनी फैल गई,  जब गांव के पंचायत घर में गांव की 173 पंचायती जमीन की आगामी साल के लिए ठेके के लिए बोली लग रही थी, तभी पंचायत घर में मौजूद सुनील, दीपक और उसके चचेरे भाई सूरज और सोनू में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। 

दिल्ली आबकारी नीति मामले में कोर्ट के आदेश से हुआ साफ, पूरा मामला ही है फर्जी: अनुराग ढांडा 

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने सोमवार को बयान जारी कर कहा कि दिल्ली के कथित शराब घोटाले पर राउस एवेन्यू कोर्ट से भाजपा और सीबीआई-ईडी के गठजोड़ को जबरदस्त झटका लगा है। 

मेडिकल स्टोर पर सीएम फ्लाइंग टीम का छापा, नशीली दवाइयां मिलने पर किया गया सील 

शहर में सीएम फ्लाइंग टीम और जिला औषधि नियंत्रक डा. रजनीश ने अपनी टीम के साथ मिलकर एक मेडिकल स्टोर पर छापेमारी की। इस दौरान नशे में प्रयोग होने वाली दो प्रकार की दवाइयां मिली।  

पिल्लों को कुचलने पर ड्राइवर को दी गई अनोखी सजा, कुतिया के पैर पकड़कर मांगी माफी

शहर के तहसील कैंप में तीन दिन पहले गली में बैठे कुत्ते के पिल्लों पर पिकअप का पहिया चढ़ाकर मौत के घाट उतारने वाले चालक को पशु प्रेमियों ने पुलिस के साथ मिलकर ढूंढ़ लिया। चालक ने सबके सामने हाथ जोड़कर कुतिया के पैर पकड़कर माफी मांगी और कहा कि वह जिंदगी भर ड्राइविंग नहीं करेगा। साथ ही नशा भी नहीं करेगा। 

नहर में 30 वर्षीय युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, हत्या की लगाई जा रही आशंका 

शहर के मायना गांव के पास जेएलएन नहर में 30 वर्षीय युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। उसका गले में कपड़ा बंधा हुआ था और मुंह पर चोट के निशान भी मिले है। प्राथमिक जांच में हत्या की आशंका लगाई जा रही है।  

अंबाला पुलिस ने नशा तस्कर को किया गिरफ्तार, नशे का कैप्सूल और गोलियां बरामद 

शहर में पुलिस नशा तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया है। इस दौरान पुलिस नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है। साथ ही उसके कब्जे से 480 नशे के कैप्सूल और 5 हजार 340 नशीली गोलियां बरामद हुई है।  

अपहरण के बाद छात्र को आरोपियों ने उतारा मौत के घाट, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस 

वार्ड संख्या तीन निवासी  रंजन की अज्ञात युवकों ने किडनैपिंग के बाद हत्या कर दी। रविवार की रात करीब आठ बजे बीकॉम का छात्र रंजन अपने दोस्तो के साथ मैच देख कर घर लौट रहा था। रंजन के परिजनों ने बताया कि एक युवक रंजन को अपने साथ पार्क की तरफ लेकर गया। 

ऑस्ट्रेलिया भेजने के नाम पर 5 लाख की ठगी, पैसे मांगने मिली जान से मारने की धमकी 

 प्रदेश में कबूतरबाजी को लेकर सरकार सख्ती बरत रही है। गृहमंत्री अनिल विज ने पिछले दिनों एक टीम गठित कर कबूतरबाजों पर सख्त कार्रवाई के नर्देश दिए थे। इसके बावजूद इस तरफ के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं।  

हरियाणा में सभी तरह की कोरोना वैक्सीन खत्म, केंद्र सरकार ने वैक्सीन देने से किया इंकार 

हरियाणा में कोरोना वैक्सीन की पहली व दूसरी डोज जहां पहले से ही खत्म है। वहीं अब बूस्टर डोज का स्टॉक भी खत्म हो गया है। हरियाणा में पिछले डेढ़ माह से टीकाकरण बंद है। केंद्र सरकार की ओर से भी दवा का स्टाक नहीं भेजा जा रहा है।  

अपहरण के बाद छात्र को आरोपियों ने उतारा मौत के घाट, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस 

वार्ड संख्या तीन निवासी  रंजन की अज्ञात युवकों ने किडनैपिंग के बाद हत्या कर दी। रविवार की रात करीब आठ बजे बीकॉम का छात्र रंजन अपने दोस्तो के साथ मैच देख कर घर लौट रहा था। रंजन के परिजनों ने बताया कि एक युवक रंजन को अपने साथ पार्क की तरफ लेकर गया। 

                 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

 

 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma