हरियाणा विस चुनाव: बहादुरगढ़ से आप ने घोषित किया उम्मीदवार

9/9/2019 7:45:20 PM

झज्जर(प्रवीण धनखड़): हरियाणा  में होने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टियों ने अपने उम्मीदवार घोषित करना शुरू कर दिए है। इसी के तहत आम आदमी पार्टी ने बहादुरगढ़ विधानसभा से अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है। आम आदमी पार्टी ने वार्ड 27 से नगर पार्षद अनिता छिकारा को उम्मीदवार बनाया गया है। अनिता छिकारा कबलाना गांव के पूर्व सरपंच प्रवीण कबलाना की पत्नी है।


पटेल नगर में देर शाम हुई जनसभा में आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने अनिता छिकारा की उम्मीदवारी की घोषणा की है। मंच से बोलते हुए उन्होंने कहा कि अनिता छिकारा को झाड़ू के सामने का बटन दबाकर विजयी बनना है। जयहिंद ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा ने सिर्फ कांड किए हैं काम नहीं। उन्होंने कहा कि देश मंदी कि चपेट में है।  उन्होंने कहा कि भाजपा नेता और सरकार भी मंदी में है, इसलिए लोगों पर भारी जुर्माना लगाकर चालान किए जा रहे हैं। 

जयसिंह ने कहा कि दिल्ली की तर्ज पर हरियाणा का चुनाव लड़ेंगे और दिल्ली की तरह विकास करना ही उनका मुद्दा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की तरह शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली और पानी की व्यवस्था की जाएगी। जयसिंह लोगों को एक ही बात कह रहे हैं कि काम करवाना है तो, आम आदमी पार्टी को वोट दे देना और अगर कांड करवाना है तो भाजपा को वोट दे देना। उम्मीदवारी की घोषणा के लिए बुलाई गई जनसभा में देररात तक भारी भीड़ भी मौजूद रही।

Shivam