हरियाणा विस चुनाव: दो दिन बाद जारी होगी जेजेपी उम्मीवारों की पहली लिस्ट

9/10/2019 7:39:14 PM

कैथल (जोगिंदर कुंडू): इनेलो और जेजेपी का पारिवारिक समझौते को लेकर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पता नहीं लोग इतनी दिलचस्पी क्यों ले रहे हैं? उन्होंने कहा कि वे अपना फैसला डॉक्टर अजय सिंह चौटाला पर छोड़ चुके हैं, जो फैसला ओम प्रकाश चौटाला व प्रकाश सिंह बादल करेंगे, वह हमें मंजूर होगा। उन्होंने बताया कि 12 सितंबर को जेजेपी अपनी पहली विधानसभा उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करेगी, जिसमें युवाओं और महिलाओं को ज्यादा तवज्जो दी जाएगी।

 वहीं कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि हुड्डा को पूरी पावर नहीं मिली अगर पूरी पावर मिली होती तो अध्यक्ष भी बनाया जाता है और टिकट बांटने का काम भी उनको ही दिया जाता परंतु यह ऐसा लगता है कि पुत्र मोह में एक लॉलीपॉप हुड्डा को दिया गया है।

अशोक अरोड़ा के बारे में बोलते हुए कहा कि अगर उन्हें इनेलो से इस्तीफा दिया है तो यह बड़ी दुख की बात है क्योंकि जिन लोगों ने हमें प्रताडि़त किया था, वही काम आज अशोक अरोड़ा के साथ हुआ है जो कि दुखद है। 

बीएसपी से समझौता टूटने को लेकर दिग्विजय चौटाला ने कहा कि उन्होंने समझौता नहीं तोड़ा मायावती ने खुद अपने हाथ पीछे हटाए हैं, क्योंकि 50 सीट जेजेपी और 40 सीट बसपा की इस पर समझौता हुआ था, परंतु पता नहीं क्या कानूनी अड़चन आई है या कुछ और हुआ है यह तो मायावती ही बेहतर जानती हैं।

Shivam