कोरोना की जंग जीतेगा हरियाणा, अब इस गांव ने दान किए एक करोड़ रूपये

4/27/2020 7:25:42 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): कोरोना वायरस की जंग लड़ रहे हरियाणा प्रदेश को अब आर्थिक सहायता प्राप्त होने का सिलसिला शुरू हो चुका है। अब तक कई गांवों ने करोड़ों रूपये मुख्यमंत्री कोरोना रिलीफ फंड में जमा करवा चुके हैं। इसी क्रम में एक और गांव ने कोरोना रिलीफ फंड में एक करोड़ रूपये दान करके हरियाणा को कोरोना से लडऩे की मजबूती प्रदान करने में अहम योगदान दिया है।

यह गांव फरीदाबाद जिले का चंदावली गांव है, जिसकी तरफ से 1 करोड़ रुपए का चेक हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड के लिए दिया गया। गांव के लोगों ने एक करोड़ रूपये का चेक खुद मुख्यमंत्री मनोहर लाल को उनके चंडीगढ़ आवास पर राजनीतिक सलाहकार की मौजूदगी में सौंपा है। सीएम मनोहर लाल खट्टर ने खुद अपने ट्विटर पर हैंडल पर ट्वीट करते हुए गांववासियों का आभार जताया है।
 

चंदावली गांव का यह योगदान सराहनीय और सहायक है। गौरतलब है कि इससे पहले सोनीपत के सेरसा गांव की पंचायत ने मुख्यमंत्री कोरोना रिलीफ फंड में 11 करोड़ 251 रुपये की राशि का सहयोग दिया है। सरपंच नीलम ने इस सहायता राशि का चैक चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री मनोहर लाल को उनके निवास पर जाकर सौंपा।

वहीं फरीदाबाद जिले की ही मच्छगर ग्राम पंचायत ने पीएम की अपील के बाद शनिवार को एक करोड़ की रुपए की राशि का सहयोग दिया है। गांव के सरपंच नरेश कुमार ने पृथला विधानसभा क्षेत्र के विधायक एवं हरियाणा भंडारण निगम के चेयरमैन नयनपाल रावत को मुख्यमंत्री रिलीफ फंड के लिए चेक भेंट किया। 

 

 

Shivam