Haryana Top10: हरियाणा कुश्ती संघ पर भी बृजभूषण के करीबी का कब्जा, अध्यक्ष बनते ही रमेश ने साक्षी-बजरंग पर की तल्ख टिप्पणी, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

1/15/2024 10:07:46 PM

डेस्कः भारतीय कुश्ती संघ की इकाइयों पर बृजभूषण का दबदबा अब भी कायम है। इसका नमूना हरियाणा कुश्ती संघ में देखने को मिला है। महिला पहलवानों का यौन शोषण करने के आरोपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के करीबी की भारतीय कुश्ती संघ के साथ-साथ हरियाणा संघ पर भी कब्जा हो गया है। रविवार को एक बैठक कर हरियाणा कुश्ती संघ ने प्रधान रोहतास नांदल पर मनमानी करने का आरोप लगा उन्हें पद हटा दिया था। रोहतक के गांव बोहर के रहने वाले रमेश लुहार को हरियाणा कुश्ती संघ का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है।

मकर संक्रांति पर अयोध्या पहुंच कर दीपेंद्र ने चौकाया, सरयु स्नान के बाद कांग्रेस नेताओं के साथ किया राम लला का दर्शन

कांग्रेस आलाकमान ने राम मंदिर के उद्घाटन समारोह के निमंत्रण अस्वीकार दिया है। इसको लेकर देश में चर्चाएं गर्म हैं। ऐसे में आयोध्या पहुंच कर कांग्रेस नेता व राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा  सबको चौका दिया।

हरियाणा में स्कूलों की छुट्टियों को लेकर बड़ा अपडेट; जानें किन कक्षाओं के खुलेंगे स्कूल, किनके रहेंगे बंद

 हरियाणा में ठंढ का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है। उधर स्कूलों में की लंबी होती जा रही हैं। अब हरियाणा विद्यालय शिक्षा निदेशालय ने छुट्टियों को लेकर प्रेस रिलीज जारी कर कक्षा 1 से लेकर कक्षा 3 तक के छात्रों की छट्टियां 20 जनवरी चक बढ़ा दी हैं। वहीं कक्षा 4 और 5 के लिए जिलाधिकारियों पर निर्भर करेगा। वह मौसम के अनुसार छुट्टियों पर फैसला ले सकते हैं।

भारत-बांग्ला देश सीमा पर BSF जवान सत्यवान ड्यूटी के दौरान शहीद, 90वीं बटालियन में थी तैनाती

भारत-बांग्ला देश की सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बल (BSF) जवान सत्यवान ड्यूटी के दौरान शहीद हो गए। 48 वर्षीय सत्यवान 90वीं बटालियन सीमा सुरक्षा बल रूपनगर कूच बिहार पश्चिम बंगाल में सत्यवान तैनात थे। मिली जानकारी के अनुसार 12 जनवरी की रात 12 बजे सत्यवान शहीद हो गए।

CM मनोहर लाल का ऐलान: हरियाणा में 22 जनवरी को ड्राई डे घोषित, बंद रहेंगी शराब की दुकानें

अयोध्या में श्रीराम लला की प्राण प्रतिष्ठा के दिन हरियाणा में ड्राई डे रहेगा। इसकी घोषणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने की। उन्होंने कहा कि राज्य में शराब के ठेके बंद रहेंगे। इसके अलावा प्राण प्रतिष्ठा के वक्त स्कूलों में 2 घंटे के लिए कार्यक्रम का लाइव टेलीकास्ट किया जाएगा।

Haryana में टूटा सीजन की सबसे ठंडी रात का Record, घने कोहरे और ठंड का 21 जिलों में Red Alert

 हरियाणा में घने कोहरे और ठंड को लेकर मौसम विभाग ने 10 घंटे में तीन अलर्ट जारी किए। इससे पहले आज सूबे के 21 जिलों में कोहरे और कोल्ड डे का रेड अलर्ट जारी किया जा चुका है। सूबे के अधिकांश जिलों में तापमान में बदलाव के साथ ही सुबह के समय घना कोहरा छाया हुआ है।

लोकसभा चुनाव से पहले किसानों ने कसी कमर, 26 जनवरी को ट्रैक्टर मार्च निकाल करेंगे दिल्ली कूच

 एमएसपी गारंटी कानून बनाने सहित किसानों की विभिन्न मांगों को लेकर किसान संगठन एक बार फिर से एकजुट होने शुरू हो गए हैं। इसी कड़ी में एसकेएम के आह्वान पर चरखी दादरी में विभिन्न किसान संगठनों ने मीटिंग करते हुए दोबारा से किसान आंदोलन शुरू करने पर मंथन किया।

हरियाणा पुलिस की साइबर ठगी पर सर्जिकल स्ट्राइक, सरगना सहित पटना से 4 आरोपी गिरफ्तार

हरियाणा पुलिस द्वारा साइबर अपराध रोकने की दिशा में किए जा रहे प्रयासों के सकारात्मक परिणाम आने लगे है। हरियाणा प्रदेश ही नहीं बल्कि प्रदेश की सीमा से बाहर भी साइबर अपराधियों पर नजर रखते हुए उनकी धरपकड़ की जा रही है।

नारनौल से घर-घर कांग्रेस अभियान का उदयभान ने किया शुभारंभ, किरन चौधरी को लेकर दिया बड़ा बयान

कांग्रेस पार्टी ने दक्षिणी हरियाणा के अंतिम छोर पर बसे नारनौल से आज घर-घर कांग्रेस हर घर कांग्रेस अभियान की शुरुआत की है। इस अभियान की शुरुआत कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान द्वारा की गई है।

हरियाणा में पशुओं के कारण हुए हादसे में जिले की कमेटी तय करेगी मुआवजा, 6 सप्ताह में राशि का होगा भुगतान

पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के निर्देश के बाद हरियाणा सरकार ने आवारा पशुओं के कारण होने वाली दुर्घटनाओं के लिये मुआवजा निर्धारित करने के लिये सभी जिलों में उपायुक्त की अध्यक्षता में कमेटी गठित करने का निर्णय लिया है।

अनिल विज ने मंदिर परिसर में की सफाई, 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा से पहले लोगों से किया ये आह्वान

 22 जनवरी को अयोध्या श्री राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा से पहले हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने आज सुबह अंबाला में अपनी शास्त्री कॉलोनी के शिव मंदिर में पहुंच कर साफ सफाई की। उन्होंने मंदिर में माथा टेक आशीर्वाद लिया। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Editor

Saurabh Pal