एक दिन पहले दोस्तों संग घूमने गए युवक का इस हालत में मिला शव

5/13/2017 6:08:20 PM

यमुनानगर(हरिंदर सिंह):यमुनानगर के थाना छप्पर गांव सुलतानपुर में खेतों के पास युवक की खून से लथपथ लाश मिलने से सनसनी फैल गई। लाश की हालत इतनी खराब थी कि उसको पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा था। उसके मुंह और सिर पर तेजधार हथियारों से हमालावरों ने कई वार किए थे।

जानकारी के अनुसार गांव सुल्तानपुर में एक युवक की डेड बॉडी पड़ी होने की सूचना के बाद पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर उसकी जांच शुरू कर दी। हालांकि तेजधार हथियारों से युवक के चेहरे को बुरी तरह बिगाड़ा गया था, जिससे कि उसकी पहचान न हो सके, लेकिन जेब से मिले कागजात के आधार पर आखिर युवक की पहचान हो गई और उसके परिजनों को सूचित करके मौके पर बुलाया गया।

अंबाला के गांव मनका के रहने वाले करीब 30 वर्षीय मलकीत सिंह के घरवालों ने बताया कि शुक्रवार शाम को वह गांव के कुछ लड़कों के साथ था। इसके बाद वह घर नहीं लौटा, वहीं सुबह पुलिस की तरफ से सूचना मिलने के बाद वो मौके पर पहुंचे।

परिजनों का आरोप है कि मलकीत की उन्हीं लड़कों ने हत्या की है, जिनके साथ वह था। हो सकता है किसी बात पर कोई विवाद हुआ हो और फिर उसे मार दिया गया।

उधर पुलिस सूत्रों के मुताबिक मलकीत की डेड बॉडी से थोड़ी दूर एक इन्नोवा कार भी लावारिस हालत में खड़ी मिली है। फिलहाल पुलिस ने मलकीत की डेड बॉडी और संदिग्ध कार दोनों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतक के भाई के बयान के अधार पर मुकद्दमा दर्ज कर लिया है।