सेल्फी का शौक पड़ा भारी, ट्रेन की चपेट में आने से 2 युवकों की मौत

5/9/2017 4:52:49 PM

यमुनानगर(हरिंदर सिंह):हर युवा के हाथ में स्मार्टफोन और दिन भर कई-कई घंटे वाट्सएप्प और फेसबुक पेज में दिखाई देना कोई नई बात नहीं है। जहां आजकल युवाअों में सेल्फी का क्रेज बढ़ रहा है वहीं यह जानलेवा भी साबित हो रही है। 

एक ऐसा ही मामला हरियाणा के यमुनानगर का है, जहां 2 युवकों को यमुना पर बने रेलवे पुल पर सेल्फी लेना उस वक्त भारी पड़ गया जब अचानक आई ट्रेन ने उनको अपनी चपेट में ले लिया। 

इस पूरी घटना के प्रत्यक्षदर्शी अनुज ने बताया कि जब ये हादसा हुआ तब वह रेलवे पुल से कुछ दूरी पर खड़ा था। उसने देखा कि 2 युवक हाथ मे मोबाइल लिए सेल्फी खींच रहे हैं तभी अचानक से ट्रेन आ गई। 

हालांकि युवकों ने भागने का प्रयास किया लेकिन तब तक एक युवक को ट्रेन ने अपनी चपेट में ले लिया और दूसरे को पटरी पर दूर फेंक दिया। जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई।

वहीं युवकों के ट्रेन की चपेट में आने की सूचना मिलते ही जी.आर.पी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। एस.एच.ओ. जी.आर.पी. सुरेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। उन्होंने कहा कि मौके पर मिले मोबाइल के आधार पर इनका पता ट्रेस किया जाएगा और धारा 174 के तहत कार्रवाई की जाएगी।