रेलवे स्टेशन पर नशे में धुत पुलिसकर्मी का हाईवोल्टेज ड्रामा

7/5/2017 12:31:28 PM

यमुनानगर(हरिंदर सिंह):यमुनानगर-जगाधरी रेलवे स्टेशन परिसर के बाहर पुलिस कर्मचारी द्वारा किए गए अभद्र व्यवहार को लेकर हुडा सैक्टर-15 निवासी एक व्यक्ति ने जी.आर.पी. को शिकायत दी है। शिकायत में आरोप लगाया गया है कि आरोपी पुलिसकर्मी न केवल शराब पी हुई थी, बल्कि आसपास के लोगों से गाली-गलौच भी कर रहा था। उधर, मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी। 

हुडा सैक्टर-15 निवासी रंजीत सिंह धीमान ने जी.आर.पी. को दी शिकायत में बताया कि वह अपने मित्र के साथ कार में सवार होकर रेलवे स्टेशन गया हुआ था। वापसी के दौरान जैसे ही कार मोड़ने लगा  तो आरोपी पुलिसकर्मी ने उसकी कार को डंडा मारा। इस बारे में जब उक्त पुलिसकर्मी से कारण पूछा गया तो वह तैश में आ गया और खाकी का रौब गालिब करने लगा। आरोप है कि इस दौरान पुलिसकर्मी ने उसे डंडे से मारने का प्रयास किया लेकिन दूसरे लोगों के बीच-बचाव करने के कारण शिकायतकर्त्ता बच गया। 

इसी दौरान उसने पुलिस हैल्पलाइन 100 पर कॉल किया लेकिन वहां संपर्क न होने के कारण जिला एस.पी. को कॉल किया गया लेकिन उन्होंने जी.आर.पी. एस.पी. को फोन करने के लिए कहा। ऐसें में उसने जी.आर.पी. एस.पी. को फोन किया तो स्टेशन जी.आर.पी. थाना प्रभारी ने मौके पर स्थिति को संभाला। उधर, मामले को लेकर जी.आर.पी. यमुनानगर-जगाधरी प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि शिकायत मिल चुकी है। आरोपी व्यक्ति जी.आर.पी. का मुलाजिम नहीं था। उसे सरकारी निर्देश के तहत जिला पुलिस से विशेष ड्यूटी के लिए बुलाया गया था। शिकायत पर भूपेंद्र का मेडिकल करवाया गया जिसमें स्मेल ऑफ अल्कोहल पाई गई जिसके बाद उच्च अधिकारियों को इसके बारे में बता दिया गया है। भूपेंद्र को वापिस यमुनानगर पुलिस लाइन भेज दिया गया है।