इंसानियत शर्मसार, हवस के भेड़िए ने ढाई साल की मासूम से किया रेप

4/25/2017 9:22:29 AM

यमुनानगर(सुरिंदर मेहता):यमुनानगर में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यमुनानगर के लाजपत नगर में ढाई साल की मासूम(काल्पनिक नाम)के साथ दरिंदगी हुई। पड़ोसी युवक ने अंधेरे का फायदा उठा कर ढाई साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और फिर वहां से फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार ढाई साल की मासूम अपने घर के बाहर खेल रही थी और उस वक़्त उस एरिया में लाइट नहीं थी। इसी अंधेरे में पड़ोस के एक युवक हवस का भेड़िया बन आया और बच्ची को अपने कमरे में उठाकर ले गया। वह उस मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाकर वहां से फरार हो गया। वही अंधेरे में बच्ची के परिवार वाले भी ढूंढते रहे। बच्ची पड़ोस के एक युवक के कमरे से बेहोशी की हालत में खून से लथपथ मिली। जिसे आसपास के लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

इलाके के पार्षद और डिप्टी मेयर रामपाल ने बताया कि मुझे जैसे ही बच्ची के साथ हुई  घटना की सूचना मिली में मौके पर गया और मैंने पुलिस को फोन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उस लड़के को पकड़ लिया और मामला दर्ज कर लिया।

वही ढाई साल के मासूम के साथ हुई दरिंदगी के बाद बच्ची का परिवार गहरे सदमे में है। बच्ची की हालत नाजुक बताई जा रही  है। सिविल अस्पताल में इमरजेंसी ड्यूटी में आए डॉक्टर ने बताया कि ढाई साल की बच्ची को लेकर परिवार आया था और वह अभी आधी बेसुध है। बच्ची के ब्लीडिंग भी हो रही थी और उसका इलाज किया जा रहा है।

मेडिकल प्रक्रिया जारी है अगर अंदरुनी ज्यादा इंजरी हुई तो उसे आगे भी रेफर किया जा सकता है। फिलहाल सर्जन ने देख लिया है। पुलिस ने भी मामले की गम्भीरता को देखते हुए मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है।