फिलीपीन्स में अपहरणकर्ताओं से छुड़वाया गया हरियाणा का युवक(VIDEO)

7/30/2018 10:04:43 PM

इन्द्री(मेन पाल): इंद्री हलके के गांव धानोखेड़ी निवासी प्रदीप कुमार का फिलीपीन्स में अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़वाया गया। जिसपर प्रदीप के पिता रविंद्र ने मंत्री कर्णदेव कांबोज, अधिकारियों और पुलिस प्रशासन का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने बताया कि जुलाई 2016 में प्रदीप सिंगापुर गया था, जहां से वह फिलीपिन्स पहुंच गया। वहां पर कुछ लोगों ने उसका अपहरण कर लिया और उनसे फिरौती पांच लाख रूपये की मांग की।



उन्होंने बताया कि इस मामले को लेकर वह थाना इंद्री व मंत्री कंबोज के पास आए जिसके पश्चात करनाल पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र सिंह भौरिया को इस मामले में कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए और चीफ सेक्रेटरी हरियाणा को भी इस मामले से अवगत कराया गया। पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए वहां के भारतीय दूतावास से संपर्क साधकर प्रदीप को सकुशल छुड़ाया। वहां का प्रशासन इस मामले की गहराई से जांच कर रहा है।

मलेशिया में बंधक बनाए गए युवक को पुलिस ने छुड़वाया



थाना प्रभारी हरविंद्र सिंह ने बताया कि गांव धानोखेड़ी से रविंद्र की शिकायत आई थी कि उनका लड़का विदेश गया हुआ है, जहां किसी ने उसका अपरहण कर लिया है। मामला दर्ज कर लिया था ओर उसके बाद उच्च अधिकारियों को मामले के बारे में बता दिया गया था। सरकार व प्रशासन के द्वारा मामले में जल्द कार्रवाई की गई और प्रदीप को अपहरणकर्ताओं के चगुंल से निकाल लिया गया है और अब उसकी परिजनों से भी बातचीत हो रही है।

सुषमा स्वराज के ट्वीट के बाद CM फ्लाइंग आई हरकत में, ठगी मामले में 8 FIR

गौरतलब है कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के द्वारा फर्जी एजेंटो और विदेश भेजने के नाम पर ठगी करने वालो पर शिकंजा कसने के लिए हरियाणा व पंजाब को अलर्ट किया था, जिसके बाद तुरंत हरियाणा के मुख्यमंत्री ने संज्ञान लिया और सीएम फ्लाईंग को शिंकजा कसने के आदेश दिए। जिसके चलते हरियाणा के अलग अलग जिलो में 8 एफआईआर दर्ज कर फर्जी एजेंटो के खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है।

Shivam